Ramgarh: छात्रसंघ के प्रत्याशियों ने पूरे दमखम के साथ मत डलवाए, पुलिस ने शांति व्यवस्था बनाने के लिए कई बार पुलिस बल दिखाते हुए छात्रों को खदेड़ा. रामगढ़ कस्बे के राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ के चुनाव कराए गए. 460 वोटों पर मतदान हुए, जिनमें से 410 वोट डाले. पहली बार महाविद्यालय में छात्र संघ के चुनाव हो रहे हैं, इसको लेकर भारी बल के साथ थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस मुस्तैद रही. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- रामगढ़: सैनिक की पार्थिव देह पहुंची गांव, नम आंखों से दी श्रद्धांजलि


छात्रसंघ के चुनाव प्रत्याशियों ने पूरे दमखम के साथ वोट डलवाए. एबीवीपी से प्रत्याशी आकाश सैनी और एनयूएसआई से संदीप लोंगवाल के बीच में कांटे की टक्कर के बीच में चुनाव संपन्न हुए. शांति व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस ने कई बार एक बल दिखाते हुए छात्रों को मुख्य गेट के बाहर प्रदर्शन करते हुए खदेड़ा. 


पुलिस की कड़ी सख्ती को देखते हुए छात्रों ने पुलिस के खिलाफ नाराजगी जाहिर की. आखिर शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न हुए सुविधा के अभाव में मतदान पेटियों को सील बंद कर पुलिस बल के साथ अलवर के लिए रवाना किया. साथ ही मतदान पेटिया अलवर रखी जाएगी. थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि रामगढ़ कस्बे में राजकीय महाविद्यालय में पहली बार छात्र संघ के चुनाव हो रहे हैं. 


चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से कराए गए. छात्रसंघ के प्रत्याशियों ने शांति का माहौल बनाते हुए चुनाव लड़े. थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि रामगढ़ कस्बे में राजकीय महाविद्यालय में पहली बार छात्र संघ के चुनाव हो रहे हैं. चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से कराए गए. छात्रसंघ के प्रत्याशियों ने शांति का माहौल बनाते हुए चुनाव लड़े.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें- बूंदी: राजे के लापता वाले बयान के बाद CM गहलोत का हवाई सर्वे, दिखा हर तरफ बर्बादी का मंजर


ये भी पढ़ें- राजधानी जयपुर में बस में छेड़खानी, युवतियों के कपड़े फाड़ने की कोशिश