Alwar: जिसे की बानसूर विधानसभा क्षेत्र के कुशालगढ़ से नारायणपुर सड़क मार्ग का कार्य अभी पूरा भी नहीं हुआ है और यह सड़क मार्ग जर्जर हो गयी है. सड़क मार्ग जर्जर होने से राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं गड्ढों से वाहन बचाने के चक्कर में आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं, आखिर इन सब का जिम्मेदार कौन होगा. 20 किलोमीटर लम्बे इस सड़क मार्ग में हुए गड्डे दुर्घटनाओ को आए दिन आमंत्रण दे रहें हैं. जिनमें फंसकर दुपहिया वाहन ही नहीं चौपहिया वाहन भी दम तोड़ रहें हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब यह सड़क बनाई गई थी तब क्षेत्र की जनता को उम्मीद थी की अच्छा काम होगा. दो मन्त्रीयों के विधानसभा क्षेत्र से यह सड़क गुजरती है लेकिन फिर भी सड़क मार्ग का कार्य पूरा हुआ नहीं की इसकी परतें उधड़ गई और पहली बारिश ने ही सड़क की पोल खोल कर रख दी. सड़क में गड्ढे बनने पर पेचवर्क कार्य भी कराया गया लेकिन सड़क की गुणवत्ता फिर भी सामने आ ही गई है. लेकिन सड़क की हालत देख कर हर कोई आसानी से अंदाजा लगा सकता है, कि इस सड़क पर गुणवत्तापूर्ण कार्य नहीं होने परतें उधड़ गई है.


सड़क पर पेचवर्क कार्य भी किया गया लेकिन वह भी सही नहीं हुआ है, सड़क पर डामर नाम की चीज नहीं है, गिट्टियां सड़क से बाहर फैल रही हैं. इस पूरे मामले में एनएच डिविजन के अधिकारीयों कि ओर से इस सड़क पर समय रहते ध्यान दिया जाता तो यह हालत देखने को नहीं मिलती. बारिश होने के बाद इन गहरे गड्ढों में पानी भर जाने से सड़क का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं, जनप्रतिनिधि इस ओर ध्यान नहीं देते और जिम्मेदार अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं. 


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


मुख्यमंत्री ने पायलट पर फिर साधा निशाना, बिना नाम लिए बोले- कुछ नेता कार्यकर्ताओं को भड़का रहे


दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर मिला हाथ कटा शव, 2 घंटे बाद सड़क पर मिला युवक का हाथ