दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर मिला हाथ कटा शव, 2 घंटे बाद सड़क पर मिला युवक का हाथ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1304979

दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर मिला हाथ कटा शव, 2 घंटे बाद सड़क पर मिला युवक का हाथ

दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर एक युवक का हाथ कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई. करीब 2 घंटे बाद युवक का हाथ रेलवे स्टेशन के बाहर सड़क पर मिला.

दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर मिला हाथ कटा शव, 2 घंटे बाद सड़क पर मिला युवक का हाथ

Jaipur: जयपुर के दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर एक युवक का हाथ कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई. करीब 2 घंटे बाद युवक का हाथ रेलवे स्टेशन के बाहर सड़क पर मिला. सूचना पर शिप्रापथ पुलिस, जीआरपी पुलिस और दुर्घटना थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके पर एफएसएल की मदद से जांच करने के बाद शव को मोर्चरी में रखवाया.

डीसीपी योगेश गोयल ने बताया कि देर रात को करीब 3 बजे एक युवक लहुलुहान हालत में दौड़कर दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर आ गया. युवक दोड़ते हुए रेलवे की टिकट खिड़की के पास जाकर गिर गया. सुबह घटना की सूचना पुलिस को मिली तो जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची. 

युवक का हाथ कटा हुआ था, जिसके चलते हत्या का मामला मानते हुए मामले की जांच शुरू की गई, लेकिन बाद में युवक का कटा हुआ हाथ सड़क पर मिला, जिसको देखते हुए प्रारंभिक जांच में सामने आया कि युवक का हाथ किसी वाहन की टक्कर से कट गया और उसके बाद युवक भागते हुए सड़क से रेलवे स्टेशन के अंदर आ गया. 

यह भी पढ़ेंः 2023 विधानसभा चुनाव में मोबाइल बांटने का होगा काम, गहलोत सरकार खत्म करेगी 12 हजार करोड़

इसेक बाद में युवक की मौत हो गई. मृतक की शिनाख्त नागौर निवासी भवराराम के तौर पर हुई है. पुलिस का कहना है कि युवक रात में दोड़ते हुए जब स्टेशन के अंदर आया तो उसने पार्किंग पर मौजूद व्यक्ति से मदद भी मांगी थी, लेकिन हाथ कटा होने के चलते व्यक्ति घबरा गया और उसने एक घंटे तक किसी को सूचना नहीं दी. घटनाक्रम को लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ हीं, हत्या और दुर्घटना दोनों एंगल से मामले की जांच की जा रही है.

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

राजस्थान में झमाझम बरस रहे बादल, ऑरेंज अलर्ट के साथ जोरदार बारिश की चेतावनी

चूरू: बस अनियंत्रित होकर दो दफा पलटी खाकर सड़क से करीब 10 फुट दूर जा गिरी, मची चीख पुकार, 2 दर्जन से ज्यादा घायल

 

Trending news