Mundawar: राजस्थान के अलवर जिले के शाहजहांपुर क्षेत्र में चोरों का लगातार दुस्साहस बढ़ता जा रहा है, मानों चोरों ने पुलिस को चुनौती दी है. बीते दिनों आधा दर्जन घरों में लाखो रुपये की चोरी का पुलिस आज तक खुलासा तो दूर सुराग तक नहीं लगा पाई. बीती रात्रि को सानौली गांव में चोरों ने घरों से लाखों रुपये के जेवरात सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़िता को सुबह घर की अलमारी का लोकर खुला हुआ मिलने पर पता चला जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का दौरा किया और सबूत जुटाए है.जानकारी के अनुसार शाहजहांपुर के गांव सानौली में चोरों ने महेंद्र यादव पुत्र जीतसिंह उर्फ लालजी यादव के घर से रात्रि को लाखों रुपये के जेवरात सहित 9 हजार रुपये की नगदी पर हाथ साफ कर गए चोरों ने घर के पीछे सीढ़ी लगाकर घटना को अंजाम दिया. 


घर के सभी सदस्य अलग-अलग कैमरे में सो रहे थे और सुबह उठ कर देखा अलमारी का ताला खुला मिला और घर का सामान अस्त-वस्त मिला तो जेवरात चैक किए और नगदी सहित जेवरात गायब मिले. घटना से पुलिस की रात्रि गस्त की पोल खुल गई है. लोगों ने शाहजहांपुर पुलिस पर आरोप लगाया कि हाईवे पर अवैध वसूली में लगी रहती क्षेत्र में प्रॉपर तरीके से नहीं करती गस्त और चोरी की सूचना पर शाहजहांपुर पुलिस को सूचना दी गई जिस पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


Reporter: Jugal Gandhi


यह भी पढ़ें - 


मुंडावर के गौवंशों की मदद के लिए आगे आया खेतानाथ गौशाला, भेजा 4 बीघा हरा चारा


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें