मुंडावर के गौवंशों की मदद के लिए आगे आया खेतानाथ गौशाला, भेजा 4 बीघा हरा चारा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1226007

मुंडावर के गौवंशों की मदद के लिए आगे आया खेतानाथ गौशाला, भेजा 4 बीघा हरा चारा

अलवर जिले के शाहजहांपुर में चारे के संकट से जूझ रही, गौशालाओं में आसपास के गांवो के ग्रामीणों और भामाशाहों से गौशाला प्रबंधन के जरिए सहयोग की अपील की गई थी.

मुंडावर के गौवंशों की मदद के लिए आगे आया खेतानाथ गौशाला,  भेजा 4 बीघा हरा चारा

Mundavar:अलवर जिले के शाहजहांपुर में चारे के संकट से जूझ रही, गौशालाओं में आसपास के गांवो के ग्रामीणों और भामाशाहों से गौशाला प्रबंधन के जरिए सहयोग की अपील की गई थी, जिसे लेकर रविवार को जालावास ग्रामपंचायत के गांव मोलावास निवासी सेवानिवृत्त जसवंत यादव ने स्थानीय सरपंच अजीत सिंह यादव की प्रेरणा से बाबा खेतानाथ गौशाला मुण्डनवाड़ा खुर्द में गौवंश की सहायता के लिए, 4 बीघा जमीन पर उगाये गये, हरे चारे को ग्रामीणों के सहयोग से कटवाकर  गौशाला भेजा गया, जिस पर स्थानीय निवासियों और गौशाला प्रबंधन के मनीराम थानेदार, लेखराम पीटीआई, सूबेदार धर्मपाल यादव, सुमेर सिंह चेयरमैन सहित ने भामाशाह का आभार भी जताया.

ये भी पढ़ें- अग्निपथ पर कांग्रेस ने निकाली तिरंगा यात्रा, सीएम बोले- केंद्र जल्द वापस ले यह स्कीम

ग्रामीणो के जरिए ट्रैक्टर ट्रॉलियों में हरा चारा भरवा कर, गौशाला भिजवाया गया. इस मौके पर स्थानीय सरपंच अजीत सिंह यादव, अजीत यादव मास्टर, रोहिताश्व नंबरदार, बाबुलाल, रामकिशन यादव, कृष्ण मैट, नीरज अहरोदिया, सुगना देवी, कांता देवी, कृष्णा देवी, नीलम देवी, लंबूराम, सुल्तानसिंह , महिपाल फौजी , सेवाराम, अमरसिंह वाल्मिक सहित मौजूद ग्रामीणों ने हरा चारा कटाई व ट्रोली में भरवाने में सहयोग किया.

Trending news