Alwar News: खैरथल तिजारा जिले के शेखपुर थाना अंतर्गत मुंडाना गांव में बड़ी घटना घटित हुई है, जहां पर घर में सोया परिवार सुबह का सूरज नहीं देख पाया,परिवार ने रात में ठंड ज्यादा होने की वजह से घर में हिटर जलाकर सो गया.रात करीब 1 बजे हीटर में शॉर्ट सर्किट हुआ और पूरे घर में आग लग गई,कमरे में सो रहे पति-पत्नी को जब आग का अंदाजा हुआ तब तक आग ने पूरे कमरे को अपनी आगोश में ले लिया था.


जलकर मौके पर ही दम तोड़ चुके थे


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आग में 27 साल के दीपक यादव और उसकी 2 माह की पुत्री जलकर मौके पर ही दम तोड़ चुके थे,बल्कि उसी कमरे में सो रही दीपक की पत्नी संजू को अन्य लोगों ने बचा लिया. लेकिन संजू भी आग से काफी झुलस गई, जिसे अलवर रेफर करना पड़ा.घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची शेखपुर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मौके पर ही डॉक्टरों की टीम को बुलाया.मृतक के चाचा ने बताया की करीब दो साल पहले ही दीपक की शादी हुई थी.


हीटर से घर में आग लगने की खबर के बाद गांव में हड़कंप मच गया है. मौत की खबर ने लोगों को हैरान कर दिया है. बता दें कि राजस्थान समेत देश भर में ठंड बढ़ने से हीटर का प्रयोग बढ़ गया है. ऐसे में जो बिजली वाले हीटर का प्रयोग करते हैं, उनको सावधानी रखनी चाहिए. ताकि इस तरह की घटना दोबारा न घट सके. 


Reporter- Kuldeep Malwar


ये भी पढ़ें- Rajasthan: नए साल में सीपी जोशी-गोविंद डोटासरा की होगी छुट्टी! बीजेपी-कांग्रेस को मिलेंगे नए प्रदेश अध्यक्ष