Tijara,Alwar: भिवाड़ी के विकास नगर कॉलोनी में एक विवाहिता ने अज्ञात कारणों के चलते अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.घटना सोमवार रात की है. मृतका के पति के द्वारा इसकी सूचना थाना पुलिस को दी गई. जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुचकर शव को अपने कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- सरकार के नुमाइंदों द्वारा कलेक्टर को बाहर निकालने की घटना दुखद: मंत्री अर्जुन लाल


भिवाड़ी फूलबाग थाना अंतर्गत विकास नगर कॉलोनी में एक विवाहिता ने अज्ञात कारणों के चलते अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना सोमवार रात की है. मृतका के पति के द्वारा इसकी सूचना फूलबाग थाना पुलिस को दी गई जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुचकर जांच पड़ताल करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर उपजिला स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया है. फिलहाल पुलिस के द्वारा मृतका के पीहर पक्ष को सूचना दे दी गई है पीहर पक्ष के आने के बाद ही मृतका का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.


फूलबाग थानाधिकारी करणी सिंह ने बताया की उत्तरप्रदेश सीतापुर की रहने वाली 24 वर्षीय पिंकी गिरी ने सोमवार रात को अपने ही घर में रस्सी से फांसी का फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली. मृतका के पति अजय गिरी ने फूलबाग थाने में मंगलवार सुबह पुलिस को सूचना देकर बताया कि घटना के एक दिन पहले ही वह विकास नगर कॉलोनी में आकर रहने लगा था. घर में सबकुछ ठीक ठाक था ,रात को अजय गिरी और उसकी पत्नी अपनी दो वर्षीय बेटी के साथ एक ही कमरे में सो रहे थे. रात को पता नहीं क्या हुआ उसकी पत्नी पिंकी ने उसी कमरे में रस्सी से फांसी का फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली. 


इस पूरी घटना का उसको बिल्कुल भी पता नहीं चल पाया. सुबह जब उठकर देखा तो उनकी पत्नी पिंकी पास में ही फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी. जिसे देखकर वह स्तब्ध रह गया. मृतका के फांसी लगाने के कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है पुलिस ने मर्ग में मामला दर्ज कर लिया है साथ ही मृतका पिंकी के पीहर पक्ष को भी सूचना दे दी गई है. जैसे ही पीहर पक्ष के लोग भिवाड़ी पहुंचेंगे उसके बाद में मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा व जिस तरह की रिपोर्ट उनके द्वारा दी जाएगी उसमें आगे की कार्रवाई की जाएगी.


मृतका के पति और बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतका के पति अजय ने बताया की उसकी शादी पिंकी गिरी से 5 साल पहले उत्तरप्रदेश के सीतापुर में हुई थी. उसके 2 साल की एक बेटी और एक 4 साल का एक बेटा है. घटना के वक्त वह और उसकी पत्नी और उसकी बेटी ही घर में मौजूद थे. उनका बेटा गांव में अपने दादा-दादी के पास रहता है. फिलहाल पुलिस महिला की मौत के कारणों की जांच में जुटी हुई है.