सरकार के नुमाइंदों द्वारा कलेक्टर को बाहर निकालने की घटना दुखद: मंत्री अर्जुन लाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1452965

सरकार के नुमाइंदों द्वारा कलेक्टर को बाहर निकालने की घटना दुखद: मंत्री अर्जुन लाल

Jodhpur News: केंद्रीय मंत्री अर्जुन लाल मेघवाल ने बीकानेर जिला कलेक्टर को कार्यक्रम से बाहर निकालने को लेकर सोशल मीडिया पर हो रहे वीडियो को लेकर कहा की सरकार के नुमाइंदों द्वारा जिला कलेक्टर को बाहर निकालने की घटना  दुखद है.

सरकार के नुमाइंदों द्वारा कलेक्टर को बाहर निकालने की घटना दुखद: मंत्री अर्जुन लाल

Jodhpur: केंद्रीय मंत्री अर्जुन लाल मेघवाल आज एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए जोधपुर आए. उन्होंने हाल ही में बीकानेर जिला कलेक्टर को कार्यक्रम से बाहर निकालने को लेकर सोशल मीडिया पर हो रहे वीडियो को लेकर कहा की सरकार के नुमाइंदों द्वारा जिला कलेक्टर को बाहर निकालने की घटना  दुखद है. केंद्रीय मंत्री अर्जुन लाल मेघवाल ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य सरकार सरकार है या नहीं है.

यह भी पढ़ें - Bharatpur News: राज्यमंत्री जाहिदा खान का काफिला रोकने का मामला, मकानों पर लगाए गए लाल निशान

ऐसा लग रहा है कि सरकार अल्पमत में चल रही है. सरकार दो भागों में बैठी हुई है कौन किसको नीचे दिखा रहा है यह कोई पता नहीं चल रहा. सबको पता है मंत्री मेघवाल ने कहा कि कम से कम अधिकारियों के साथ भी हैं, वह तो अच्छा करना सीख लीजिए. आप इस तरह से बीए क्यों करते हैं यह समझ में नहीं आ रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार का एक क्राइसिस होता है यह भी एक क्राइसिस है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस तरह का भी है सरकार के नुमाइंदों द्वारा नहीं करना चाहिए. जो भी हुआ है वह ठीक नहीं है. इससे पहले केंद्रीय मंत्री ने बीएसएफ में रोजगार मेले में चयनित लोगों को प्रमाण पत्र वितरित किए. 

Reporter- Bhawani Bhati

Trending news