बानसूर: अलवर डीएम को ज्ञापन देने आए राकेश दायमा ने बताया कि नारायणपुर में एक महिला और युवक राशन डीलर फूल चंद सैनी के पास राशन लेने के लिए गए जहा राशन का गेंहू बिखर जाने पर पूरण प्रजापत और राशन डीलर फूलचंद सैनी के बीच कहासुनी हो गई जिस पर राशन डीलर ने अन्य लोगों को बुलाकर महिला और पूरण प्रजापत के साथ मारपीट कर दी.जिला रसद अधिकारी जितेंद्र नरूका से मिलकर राशन डीलर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए लाइसेंस निरस्त करने की मांग की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 जिसमें महिला और युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें महिला का इलाज आज भी राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में चल रहा है , इस पर राशन डीलर सहित अन्य लोगों के खिलाफ नारायणपुर थाने में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है और राशन डीलर का लाइसेंस निरस्त करने की मांग और गिरफ्तारी को लेकर थाने का घेराव भी किया गया लेकिन अभी तक जिला रसद अधिकारी ने राशन डीलर का लाइसेंस निरस्त नहीं किया जिसके चलते इस घटना से ग्रामीणों में भारी रोष है.


इसलिए ग्रामीण एकत्रित होकर जिला रसद अधिकारी के पास पहुंचे और जिला कलेक्टर परिसर में जमीन पर बैठ गए. इसके बाद राकेश दायमा के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपकर राशन डीलर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए राशन डीलर का लाइसेंस निरस्त करने की मांग की गई. जिस पर जिला रसद अधिकारी जितेंद्र नरूका ने कहा कि जल्द ही राशन डीलर को नोटिस जारी कर पूरे मामले का स्पष्टीकरण मांगा जाएगा.


ये भी पढ़ें- बूंदी के नैनवा क्षेत्र में यूरिया खाद की भीषण किल्लत, सहकारी समिति के चारो तरफ किसानों का जमावड़ा,अन्नदाता खा रहा धक्के