Kishangarh Bas: अलवर के खैरथल कस्बे के रेलवे स्टेशन पर रविवार को समीपवर्ती ग्राम ततारपुर की एक महिला ने अपने बेटा और बेटी के साथ दिल्ली से जयपुर जाने वाली तेज गति से आ रही मालगाड़ी के सामने छलांग लगा दी, जिसमें मां-बेटे की मौत हो गई, लेकिन बेटी डर कर मां का हाथ छुड़ाकर भाग गई, जिससे वो बच गई. जबकि मां-बेटे की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जीआरपी के थानाधिकारी मोहन सिंह ने बताया कि ततारपुर निवासी 35 वर्षीय विवाहिता सुमन रविवार दोपहर को अपने दो बच्चों बेटा और बेटी को लेकर खैरथल स्टेशन पहुंची, जहां प्लेटफार्म नम्बर 2 पर मालगाड़ी के आगे अपने दोनों बच्चो मयंक और ईशा के साथ आकर प्लेटफार्म नंबर दो पर बनी छतरी के नीचे बैठ गई. जिसमें मालगाड़ी को तेज गति से आता देख बेटी ईशा मां का हाथ छुड़ा कर भाग गई, लेकिन ट्रेन से कटकर मां-बेटे की मौत हो गई. रेलवे पुलिस ने दोनों शवों को खैरथल सेटेलाइट हॉस्पिटल में ले पहुंचाया, जहां पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया.


खैरथल थानाधिकारी ने बताया कि मृतका की 12 वर्षीय बेटी ने ही अपने घर फोन कर घटना की सुचना दी. परिजनों ने मौके पर आकर बेटी को साथ लेकर गए. शाम करीब छ बजे पीहर पक्ष के लोगों के आने पर स्टेशन से शव उठाकर कस्बे के सेटेलाइट अस्पताल की मोर्चेरी में रखवाया, जहां पर पोस्टमार्टम कराकर शव मृतका के पिता दयाराम को सौंप दिया. मृतका का पति देश राम मजदूरी करता है. पिता ने अज्ञात कारणों के चलते बेटी द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला दर्ज कराया है.


Reporter: Jugal Kishor Gandhi


यह भी पढ़ें- पति गया था गुजरात, पत्नी ने बनाए पड़ोसी युवक के साथ अवैध संबंध, अंजाम मौत 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें