Ramgarh: राजस्थान के राजगढ़ के गोठ की चौकी के समीप रेलवे लाइन पर युवक-युवती ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. घटना बुधवार रात्रि करीब 2 बजे की बताई जा रही है. उधर हादसा होते ही आसपास के लोग एकत्रित हो गए. लोगों ने तुरंत इसकी सूचना थाना पुलिस को दी. इस पर पुलिस और पालिका की टीम तत्काल मौके पर पहुंची.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- रामगढ़ में आईजी ने किया डीएसपी कार्यालय का वार्षिक निरीक्षण


जहां पालिका के जूगनू तमोली, जेपी निधानिया और रविन्द्र सहित अन्य ने मृतकों के शव रेलवे ट्रेक से उठाने में पुलिस की मदद की. इसके बाद पुलिस ने मृतक युवक और युवती के बारे में पता लगाया. दोनों मृतकों की सूचना परिजनों को दे दी गई है. युवती की पहचान दौसा जिला के कालाखोह अम्बाबाडी निवासी काजल सेन के तौर पर हुई है. वहीं युवक की पहचान लोकेश सैन पुत्र राजेन्द्र सैन निवासी इशवाना राजगढ़ के तौर पर की गई है. पुलिस ने फिलहाल दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए राजगढ़ अस्पताल के मोर्चरी में रखवया है.


मृतका युवती के परिजनों ने बताया कि महवा थाने में 11 जुलाई को लोकेश और उसके अन्य साथी के खिलाफ अपरहण कर ले जाने का मामला दर्ज कराया गया, जिसमें अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई. परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव लेने से मना कर दिया. 


इधर पुलिस ने मृतक लोकेश के शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया.  मृतका के शव को नही लेने पर राजगढ़ पुलिस ने परिजनों को समझाइश का प्रयास किया, लेकिन वे अपनी मांग पर अड़े रहें. राजगढ़ पुलिस की ओर से महवा पुलिस को सूचना दी, जिस पर महवा पुलिस राजगढ़ सीएचसी पहुंची, जहां परिजनों से समझाइश के प्रयास किए गए.