रामगढ़ में आईजी ने किया डीएसपी कार्यालय का वार्षिक निरीक्षण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1232096

रामगढ़ में आईजी ने किया डीएसपी कार्यालय का वार्षिक निरीक्षण

रामगढ़ में डीएसपी कार्यालय के आईजी उमेश चंद्र दत्त ने वार्षिक निरीक्षण किया. सर्वप्रथम डीएसपी कार्यालय पर आईजी को जवानों द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर की सलामी दी गई. वार्षिक निरीक्षण के दौरान अलवर एसपी तेजस्विनी गौतम और एडिशनल एसपी सरिता सिंह भी मौजूद रहे.

आईजी ने किया डीएसपी कार्यालय का वार्षिक निरीक्षण

Ramgarh : रामगढ़ में डीएसपी कार्यालय के आईजी उमेश चंद्र दत्त ने वार्षिक निरीक्षण किया. सर्वप्रथम डीएसपी कार्यालय पर आईजी को जवानों द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर की सलामी दी गई. वार्षिक निरीक्षण के दौरान अलवर एसपी तेजस्विनी गौतम और एडिशनल एसपी सरिता सिंह भी मौजूद रहे. आईजी ने ढाई घंटे तक डीएसपी कार्यालय पर वार्षिक निरीक्षण किया. पांच थानों के थानाधिकारी भी मौजूद रहे. आईजी के वार्षिक निरीक्षण की तैयारी में रामगढ़ थाने पर भी विशेष तैयारी की गई, डीएसपी कार्यालय का वार्षिक निरीक्षण करने के बाद उद्योग नगर थाने का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे. 

यह भी पढ़ें : 25 जून को लक्ष्मणगढ़ दौरे पर आएंगे सीएम गहलोत, डोटासरा पहुंचे कोठारी गांव

आईजी उमेश चंद्र दत्त ने बताया कि आज रामगढ़ डीएसपी कार्यालय का वार्षिक निरीक्षण किया. वार्षिक निरीक्षण के दौरान गहनता से जांच की गई. प्रदेश में पुलिस द्वारा चलाए जा रहे हैं अभियान के तहत वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए थानों पर अभियान के अंतर्गत अच्छी कार्रवाई की गई. उसके बाद 5 थाना अधिकारियों की क्राइम मीटिंग ली गई. इस मौके पर डीएसपी कमल प्रसाद मीणा, रामगढ़ थानाधिकारी रामनिवास मीणा, लक्ष्मीनारायण सैनी, सुनील टाक थानाधिकारी मौजूद रहे.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news