Rajasthan Crime: अलवर शहर के अरावली विहार थाना क्षेत्र अंतर्गत शनिवार देर रात एक 21 वर्षीय लड़के ने ट्रेन से आगे आकर जान दे दी.  मौके पर पहुंचकर पुलिसकर्मियों ने नौजवान युवक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी घर में रखवाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जानकारी के अनुसार मृतक के चाचा खेमराज मीणा ने बताया कि उनका भांजा अशोक मीणा पिछले करीब ढाई तीन साल से अलवर शहर के मालवीय नगर में रहकर प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था. 



मृतक के चाचा ने बताया कि कुछ दिन पहले हुई एक परीक्षा में उसके भांजे अशोक कुमार मीणा के कुछ अंक कम आने की वजह से वह मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. जिसकी वजह से वह काफी निराश भी था. 



मृतक के चाचा की माने तो अशोक ने शुक्रवार देर शाम अपने यार दोस्तों के साथ बैठकर चाय भी पी थी और उनसे कह कर गया था की वह लाइब्रेरी जा रहा है, लेकिन अशोक लाइब्रेरी में नहीं पहुंचकर अलवर अरावली थाना क्षेत्र के पास FCI गोदाम के समीप पहुंचा और देर रात  उसने ट्रेन के आगे आकर जान दे दी. 



सूचना लगने के बाद मौके पर अरावली विहार पुलिसकर्मी पहुंचे. मृतक के पास ही उसका मोबाइल मिल जिससे परिवारजनों को सूचना दी गयी. अशोक कुमार का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सपुर्द कर दिया जाएगा.



Disclaimer: 


जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.