Delhi Crime: किशनगढ़ में नाबालिग का मर्डर और एक घायल, कई बार चाकू घोंपा और चलाई गोली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2491111

Delhi Crime: किशनगढ़ में नाबालिग का मर्डर और एक घायल, कई बार चाकू घोंपा और चलाई गोली

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के किशनगढ़ इलाके में 16 साल के नाबालिग की हत्या और एक अन्य व्यक्ति को घायल करने का मामला सामने आया है.

Delhi Crime: किशनगढ़ में नाबालिग का मर्डर और एक घायल, कई बार चाकू घोंपा और चलाई गोली

Delhi Crime News: दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के किशनगढ़ इलाके में 16 साल के नाबालिग की हत्या और एक अन्य व्यक्ति को घायल करने का मामला सामने आया है. इस आरोप में चार नाबालिगों को हिरासत में लिया गया है और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. 

पुलिस ने बताया कि लड़के पर चाकू से कई वार किए गए, जिस कारण उसकी मौत हो गई. वहीं, दूसरा व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया और उसका अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस के अनुसार, आरोपी संजय महलावत (38) ने पीड़ितों के साथ किसी विवाद के कारण उनकी हत्या करने की योजना बनाई और इस काम के लिए अपने नाबालिग साथियों को भेजा था. 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि किशनगढ़ पुलिस थाने को शनिवार शाम करीब 5.45 बजे गौशाला गांव में चाकूबाजी की घटना की सूचना मिली थी. अधिकारी ने कहा, एक पुलिस टीम घटनास्थल पर भेजी गई. उसे गोली का एक खाली खोल मिला. यह भी पता चला कि दोनों घायलों को सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया है.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad News: दहेज की भूख में रिश्तों की कुर्बानी, निकाह के बाद ही हो गया तलाक

अधिकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की अपराध इकाई और फोरेंसिक टीम को घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए बुलाया गया. सफदरजंग अस्पताल ने पुष्टि की कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसने बताया कि सौरभ यादव (18) की पीठ पर गोली लगी थी, जबकि दूसरे पीड़ित पर चाकू से कई बार वार किया गया था और अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

अधिकारी ने बताया कि पीड़ित यादव ने पुलिस को बताया कि जब वह और उसका दोस्त गौशाला इलाके में पहुंचे, तो तीन आरोपियों ने उन पर गोलियां चला दीं. अधिकारी के अनुसार, यादव ने बताया कि गोली लगने से वह घायल हो गया, जबकि हमलावरों ने उसके दोस्त का कथित तौर पर पीछा किया और उस पर चाकू से कई बार वार किया. अधिकारी के मुताबिक, यादव ने दावा किया कि यह एक सुनियोजित हमला था और संजय महलावत के निर्देश पर इसे अंजाम दिया गया था. 

अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत हत्या और हत्या के प्रयास का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज की गई है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मेहलावत को गिरफ्तार कर लिया है और चार किशोरों को हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए गए किशोरों की उम्र 16 से 17 साल के बीच है. 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news