Rajasthan News: विधानसभा चुनाव को लेकर सरहदी बाड़मेर जिले में भाजपा प्रत्याशी द्वारा खुलेआम आदर्श आचार संहिता की धज्जियां उड़ाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें भाजपा प्रत्याशी एक बूथ पर मतदाताओं की संख्या से भी अधिक मतदान करने के लिए लोगों को उकसा रहे हैं. हालांकि जी राजस्थान न्यूज़ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो बाड़मेर जिले के चौहटन विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी आदूराम मेघवाल का है जो अपने चुनाव प्रचार के दौरान बॉर्डर इलाके के सरूपे का तला गांव में मतदाताओं की भीड़ को संबोधित कर उकसाते हुए कह रहे हैं कि सरूपे का ताला गांव में 3000 वोट है. लेकिन आप तो ईवीएम मशीन में 3500 वोट डाल देना उसके बाद चुनाव आयोग भले ही जांच करवाता रहे. आप फूल का बटन दबाने में कोई कमी मत छोड़ना. फिर अगर जांच का विषय होगा तो वह करते रहेंगे और करवाते रहेंगे. मेरा यह तीसरा चुनाव है दो बार मेरी पर नहीं पड़ी है और अबकी बार आप सब लोग मिलकर मेरा बेड़ा पार कर देना.


यह भी पढ़ेंः 


Rajasthan Weather Update: दिवाली से पहले प्रदेश में छाने लगा घना कोहरा, येलो अलर्ट के साथ इन जिलों में बारिश की संभावना


 Rajasthan Chunav LIVE: गोविंद देव जी मंदिर में आशीर्वाद लेकर राहुल गांधी भरेंगे चुनावी हुंकार, 16 नवंबर हो सकता है विशाल रोड शो