Rajasthan Chunav 2023 Live Updates: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच 200 में से 199 निर्वाचन क्षेत्रों में वोटिंग जारी है. वोटिंग सुबह 7 बजे शुरू हुई, जो शाम 6 बजे तक जारी रहेगी. ऐसे में चूरू जिले में सरदारशहर में मतदान बूथ पर मारपीट का मामला सामने आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सरदारशहर के मतदान बूथ पार्षद प्रतिनिधि आसिफ खोखर के साथ मारपीट हुई. वहीं, मारपीट के बाद माहौल गरमा गया. इसी के चलते सूचना मिलने पर निर्दलीय प्रत्याशी राजकरण चौधरी और कांग्रेस विधायक अनिल शर्मा मौके पर पहुंचे. 


यह भी पढ़ेंः Rajasthan voting percentage: जानिए, राजस्थान में इस समय तक मतदान का क्या है प्रतिशत?


मामले को लेकर पार्षद प्रतिनिधि ने  5 से 7 लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया है. वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस जाप्ता पहुंचा. फिलहाल राजकीय अंजुमन विद्यालय के बूथ पर तनाव की स्थिति बनी हुई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस जाप्ता तैनात है. ब


बता दें कि राजस्थान में आज शाम 6 बजे तक वोटिंग जारी रहेगी. ऐसे में सुबह प्रदेश में 11 बजे तक हुआ 24.74 प्रतिशत मतदान और जयपुर में 11 बजे तक 25.19 प्रतिशत मतदान हुआ है. मतदान को लेकर लोगों में भारी उत्साह नजर आ रहा है. इसके अलावा भरतपुर में 11 बजे तक 27 प्रतिशत मतदान हुआ. 


यह भी पढ़ेंः Rajasthan Election 2023 Live: राजस्थान में लोकतंत्र का महापर्व, EVM में कैद हो रही प्रत्याशियों की किस्मत, पढ़ें हर पल की अपडेट