बांसवाड़ा: जिले के कुशलगढ़ उपखंड क्षेत्र में खेत में काम करते समय 11 केवी लाइन से करंट आने से दो ग्रामीण झुलस गए. घायल अवस्था में दोनों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है. वहीं, ग्रामीणों ने इस पूरे मामले की जानकारी विद्युत विभाग और पुलिस को दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत तारों के झुलसने से कई बार हादसे हो चुके हैं, ऐसे मामले कई बार सामने आ चुके हैं पर उसके बावजूद विद्युत विभाग इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है. खेत में काम करते समय इस विद्युत लाइन से 2 ग्रामीणों को करंट लग गया जिससे दोनों लोग बुरी तरह से झुलस गए. गंभीर अवस्था में दोनों को ग्रामीणों ने कुशलगढ़ चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बांसवाड़ा जिले के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.  विजय व संजय दोनों का इलाज किया जा रहा है.


घायल विजय ने बताया कि हमारे खेत में से 11 केवी की विद्युत लाइन गुजर रही है जो पूरी तरह से झूल रही है . इसकी शिकायत कई बार विद्युत विभाग को भी की और जनसुनवाई में भी की पर किसी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया और आज खेत में काम करते समय इस विद्युत लाइन से करंट लगा जिससे हम झुलस गए.


Reporter- Ajay Ojha 


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें