बांसवाड़ा: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की सदर थाना पुलिस ने शादी समारोह में आए व्यक्ति को जबरन अपने साथ ले जाकर मारपीट के मामले में शनिवार को भाजपा नेता लाभचंद पटेल और उनके बेटे जिग्नेश पटेल को गिरफ्तार किया. घटना 8 दिन पुरानी है, अरथूना निवासी 55 वर्षीय रमेशचंद्र कलाल ने रिपोर्ट में बताया कि घटना की रात वह डूंगरपुर रोड पर लोधा जीएसएस से सटी एक वाटिका में शादी समारोह में आए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 जहां आरोपी पक्ष से उनकी कहासुनी हुई. बाद में आरोपियों ने वाटिका से बाहर निकलते उन्हें अगवा कर लिया. बाद में उन्हें रमेशचंद्र को ओजरिया बाइपास ले गए। जहां उनके साथ मारपीट की. बाद में घायल को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया था. रिपोर्ट पर पुलिस ने पिता-पुत्र के अलावा दलचंद, मणिलाल सहित 6 जनों के खिलाफ केस दर्ज किया.


 गौरतलब है कि लाभचंद भाजपा के ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष है. पुलिस अब गिरफ्तार दोनो पिता पुत्र से पूछताछ कर रही है. सदर थाने के सब इंस्पेक्टर अंसार अहमद ने बताया की 8 दिन पूर्व लोधा के पास स्थित एक वाटिका में एक शादी समारोह में व्यक्ति के अपहरण और उसके साथ मारपीट के मामले में आज लाभचंद पटेल और उनके पुत्र जिग्नेश पटेल को गिरफ्तार किया है,दोनों से पूछताछ की जा रही है.वहीं, इस वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है और उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


Reporter-Ajay Ojha


ये भी पढ़ें- टोंक: विवाहिता ने कमरे में खुद को बंद लगाई फांसी, भाभी-भाभी चिल्लाती रही ननद