Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के कोतवाली थाना परिसर में आज शहर के सीएलजी सदस्य और शांति समिति के सदस्यों की बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कान सिंह भाटी, बांसवाड़ा डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़, कोतवाल रतन सिंह चौहान, राजतालाब थाना अधिकारी राम रूप मीणा मौजूद रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी के साथ सभी शहर के सीएलजी सदस्य, शांति समिति के सदस्य और गरबा मंडल के सदस्य और मुस्लिम समाज के प्रतिनिधि मौजूद रहे. शहर में आगामी त्योहारों को मद्देनजर रखते हुए इस बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें प्रशासन और पुलिस ने सरकार की गाइडलाइन के अनुसार त्यौहार मनाने के दिशा-निर्देश दिए है. वहीं सभी समाजों के प्रमुखों को इस बारे में अवगत भी कराया और पुलिस द्वारा हर पंडाल और त्योहार में सुरक्षा प्रदान करने की भी बात की गई. 


यह भी पढ़ें - राजस्थान को आज मिल सकता है नया सीएम! किसकी चमकेगी किस्मत?


बांसवाड़ा डीएसपी सूर्य सिंह राठौड़ ने बताया कि शहर में आगामी त्योहार गरबा और ईद मिलादुन्नबी का त्यौहार नजदीक है, इसी को देखते हुए आज कोतवाली थाना परिसर में बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में शहर के सभी गरबा मंडल के सदस्य और अन्य समाज के सदस्य मौजूद रहे और सरकार की गाइडलाइन के अनुसार त्यौहार मनाने के दिशा-निर्देश दिए हैं और इस पर सर्व समाज द्वारा सहमति भी जारी की गई है.


Reporter: Ajay Ojha


खबरें और भी हैं...


REET Result 2022: 30 सितंबर तक आ सकता है रीट का रिजल्ट, जल्द शुरू होगी 46 हजार शिक्षकों की भर्ती


जालोर में छात्र इंद्र मेघवाल की मौत का मामला, गुजरात से स्पेशल मटकी के साथ आई 400 महिलाएं


Navratri 2022: नवरात्रि में पाना चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा तो इन 14 वास्तु टिप्स का जरूर रखें ध्यान, घर में होगी धनवर्षा


अशोक गहलोत के नामांकन से पहले विधायक दल की बैठक बुलाई, हो सकता है ये बड़ा फैसला