Banswara News: सरकार ने बिल पास नहीं किया तो ठेकेदारों ने भुगतान नहीं किया... और अब वेतन नहीं मिलने पर गरीब का पेट भरने वाली बांसवाड़ा जिले में संचालित अन्नपूर्णा रसोइयों में ताले लटक गए हैं. कार्मिकों ने ताले लटका दिए हैं, इसमें बांसवाड़ा शहर और कुशलगढ़ की रसोई शामिल हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नए बस स्टैंड पर स्थित रैन बसेरा से सटी हुई अन्नपूर्णा रसोई में चमना, कमला, दरिया, गीता और नीतेश काम करते हैं. इन लोगों पिछले चार माह से वेतन नहीं मिला है. वहीं खांदू कॉलोनी स्थित दुकान नंबर 86-ए में कल्पेश, संगीता, रिता, अंजली काम करते हैं. यह सभी वर्कर करीब डेढ़-दो साल से लगे हुए हैं. इन दोनों ही रसोई में ताले लटका दिए हैं और वर्कर हड़ताल पर उतर आए हैं. 


यह भी पढ़ें- राजस्थान सरकार का भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस, समीक्षा बैठक में CM भजनलाल ने दिए सख्त निर्देश


 


वर्करों का कहना है कि बिना वेतन के कब तक काम करें हमारा भी परिवार है. दोनों रसोई के ठेकेदार विनोद कुमार ने कहा कि पिछले चार माह से वह लोग परेशान हैं, वह भी कब-तक अपनी जेब से करेंगे. राशन से लेकर वेतन सब उन्हें ही करना पड़ रहा है. आयुक्त से बात करने पर कहा जाता है कि पेमेंट आगे से नहीं आया है. 


उन्होंने कहा कि जब पेमेंट मिलेगा तब वह भी रसोई में काम करने वालों पैसे दे देंगे. वही कुशलगढ़ कस्बे में संचालित अन्नपूर्णा रसोई का भी यही हाल है. कार्मिकों ने यहा भी रसोई को वेतन नहीं मिलने से बंद कर दी है.