Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिला के दाहोद मार्ग पर स्थित बोरवट गांव के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक 58 वर्षीय महिला की मौत हो गई. वहीं, महिला का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल लड़के का अस्पताल में इलाज चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो यह घटना देर शाम की बताई जा रही है. जब एक तेज रफ्तार वाली कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी. 

 


 

बाइक पर सवार थे दो लोग 

इस दौरान बाइक पर दो लोग सवार थे. एक महिला थी, जिसकी हादसे में मौत हो गई. वहीं, मृत महिला का बेटा बाइक चला रहा था. उसकी स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है. रिपोर्ट्स की मानें, तो जैसे ही इस घटना की जानकारी आसपास के लोगों को मिली वे दौड़ते हुए घटनास्थल पहुंचे और सदर थाना पुलिस को इस हादसे की सूचना दी. 

 


 

लोगों ने पुलिस को दी सूचना 

लोगों से मिली सूचना के आधार पर मौके पर पुलिस पहुंची और मृत महिला के शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. रिपोर्ट्स की मानें, तो पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और कार चालक की तलाश शुरू कर दी गई है. वहीं, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया है. 

 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!