Banswara: बांसवाड़ा शहर के ठिकरिया औद्योगिक क्षेत्र में स्थित लेबर कॉलोनी में बने एक कमरे में 1 मील कर्मचारी का शव पंखे से लटका हुआ मिला . घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को लोगों की मदद से पंखे से नीचे उतार कर मोर्चरी में रखवाया है , वहीं मृतक कर्मचारी के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है ,पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के समीप ठिकरिया औद्योगिक क्षेत्र में स्थित बीएफएल कॉलोनी के एक कमरे से बदबू आने की सूचना राजतालाब थाना पुलिस को स्थानीय लोगों ने दी, मौके पर थानाधिकारी मय जाब्ता पहुंचे और जिस कमरे से बदबू आ रही थी उसको कटर से काटकर दरवाजा खोला तो ,अंदर पंखे से लटका हुआ एक युवक का शव मिला . 


आसपास के लोगों से पुलिस ने पूछताछ की तो मृतक की पहचान रविंद्र नाम से हुई जो ओरंगाबाद जिले का रहने वाला है. जो यहां पर मील में कार्य कर रहा था, पुलिस ने शव को एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया गया है, वहीं परिजनों को इसकी सूचना दे दी है ,परिजनों के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा .अभी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है .


राजतालाब थाने के सीआई रामरूप मीणा ने बताया कि औद्योगिक क्षेत्र में स्थित मिल की कॉलोनी के कमरे में मिल कर्मचारी का शव पंखे से लटका हुआ मिला, जिसे हमने अभी मोर्चरी में रखवा दिया गया है, परिजनों के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा ,वही अभी फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.