Banswara news: बांसवाड़ा जिले के घाटोल कस्बे में आज से ठीक 26 साल पहले नए बस स्टैंड का शुभारंभ हुआ था,तब से लेकर आज तक इस बस स्टैंड की कोई सुध नहीं ले रहा है. बस स्टैंड अब असामाजिक तत्वों का बसेरा बन चुका है,और कई लोगो ने परिसर में बने भवन पर कब्जा कर अपना बसेरा बना लिया है. इतना ही नहीं इस परिसर में जगह जगह गंदगी का अंबार लगा हुआ है जिस कारण से लोग यहां बदबू से परेशान है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सन 1997 में इस कस्बे के लोगो को सुविधा देने के लिए बड़ा नया बस स्टैंड परिसर बनाया था,पर कुछ समय इस बस स्टैंड पर रोडवेज और निजी बस आकर रुकने लगी ,पर कुछ समय बाद रोडवेज बस भी इस परिसर में नहीं आने लगी,जिसके बाद इस परिसर की किसी ने सुध नहीं ली. पूरे परिसर में जगह जगह गंदगी और कचरे का ढेर लगा हुआ है,जिस कारण में बदबू आ रही है और मच्छरों का भी यहां बसेरा हो गया है. साथ ही बस स्टैंड परिसर में कुछ लोगो ने अपना बसेरा बना लिया है. 


यह भी पढ़े- 1 दिन के सुल्तान बनकर देश से ये चीजें हमेशा के लिए खत्म कर देना चाहते हैं शाहरुख खान


कई सालो से घुमंतू परिवार के लोग यहां पर रह रहे है और गंदगी कर रहे है. इतना ही नहीं रात के समय इस परिसर में असामाजिक तत्वों का भी बसेरा बना हुआ है. इतना ही नहीं परिसर में पंचायत द्वारा बनी दुकानें ही जर्जर हो चुकी है . कई बार स्थानीय लोगो ने जिला प्रशासन,विधायक,प्रधान और सरपंच को ज्ञापन दिया और अवगत कराया फिर भी किसी ने इस बस स्टैंड की सुध नहीं ली जिस कारण से आज यह बस स्टैंड परिसर पूरी तरह से बदहाल हो चुका है. अगर अभी भी इस पर ध्यान नहीं दिया गया तो यह बस स्टैंड खंडहर में तब्दील हो जायेगा.