OMG: 1 दिन के सुल्तान बनकर देश से ये चीजें हमेशा के लिए खत्म कर देना चाहते हैं शाहरुख खान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1769272

OMG: 1 दिन के सुल्तान बनकर देश से ये चीजें हमेशा के लिए खत्म कर देना चाहते हैं शाहरुख खान

Shah Rukh Khan Viral Video:  शाहरुख खान का यह वीडियो बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस फरीदा जलाल के एक शो का है जो कि बॉलीवुड डायरेक्ट के पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में शाहरुख खान से पूछा जाता है कि अगर उन्हें 1 दिन के लिए इस मुल्क का सुल्तान बना दिया जाए तो वह क्या करेंगे?

OMG: 1 दिन के सुल्तान बनकर देश से ये चीजें हमेशा के लिए खत्म कर देना चाहते हैं शाहरुख खान

Shah Rukh Khan Viral Video: आपको अनिल कपूर की फिल्म नायक तो याद ही होगी, जिसमें उनके सामने अमरीश पुरी एक दिन का सीएम बनने की शर्त रखते हैं. इसके बाद एक दिन का सीएम बन कर अनिल कपूर पूरे देश में तमाम कार्यवाइयां करते हैं और भ्रष्टाचार समेत मिलावटखोरों पर तगड़ा शिकंजा कसते हैं. खैर वह तो बात थी अनिल कपूर की लेकिन आज हम आपको शाहरुख खान से जुड़ा एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें शाहरुख खान का एक बयान सुनकर आप दंग रह जाएंगे.

यह बात तो आप जानते ही हैं कि शाहरुख खान देश के करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं. वह लोगों के पसंदीदा सितारों में से एक माने जाते हैं. ऐसे में शाहरुख खान के बारे में हर कोई जानने के लिए एक्साइटेड रहता है. आज हम आपको शाहरुख खान का एक थ्रोबैक वीडियो दिखाएंगे, जिसे देखने के बाद आपको उन पर गर्व महसूस होगा. वीडियो में शाहरुख खान से पूछा गया कि अगर वह 1 दिन के सुल्तान बनते हैं तो क्या करेंगे? इसके बाद शाहरुख खान के जवाब ने पूरे देश की जनता का दिल जीत लिया.

यह भी पढे़ं- शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने लाल ड्रेस में मचाया बवाल, धड़क उठे फैंस के दिल

इस बात से आप वाकिफ ही होंगे कि शाहरुख खान मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखते हैं. विशेष समुदाय से ताल्लुक रखने के बावजूद शाहरुख खान सभी धर्मों की इज्जत करते हैं और सारे त्योहारों को भी खूब धूमधाम से मनाते हैं लेकिन आज का शाहरुख खान का वीडियो देखकर आपके दिल में उनके लिए प्यार और इज्जत, दोनों ही बढ़ जाएगी. बता दें कि शाहरुख खान का यह वीडियो बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस फरीदा जलाल के एक शो का है जो कि बॉलीवुड डायरेक्ट के पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में शाहरुख खान से पूछा जाता है कि अगर उन्हें 1 दिन के लिए इस मुल्क का सुल्तान बना दिया जाए तो वह क्या करेंगे?

देश इन चीजों को खत्म करना चाहते हैं किंग खान 
फरीदा जलाल के सवाल पर शाहरुख खान ने कहा कि सबसे पहली चीज तो वह यह करेंगे कि इस देश के सारे Anti-national और एंटी सोशल लोगों को जो कि दंगा फसाद या सांप्रदायिक झगड़ों का कारण बनते हैं, दंगे और बम ब्लास्ट कर आते हैं, उन सब को 24 घंटे में खत्म करने की कोशिश करूंगा. शाहरुख खान का यह जवाब सुनते ही उनके फैंस खुशी से झूम उठे.

नेताओं पर कही यह बात
नेताओं को लेकर शाहरुख खान ने कहा कि वह एक और काम करेंगे कि जो नेता ऊंचे-ऊंचे नारे लगाते हैं, उन सब को 1 दिन के लिए आम आदमी बना दूंगा. इससे कि उन्हें आम आदमी की अहमियत समझ में आए. उन्हें 1 दिन के लिए कुर्सी से उतार दूंगा. बता दें कि हाल ही में आई शाहरुख खान की फिल्म पठान ने खूब कमाई की है. जल्द ही वह जवान में अपना जलवा दिखाएंगे.

Trending news