Bagidora, Banswara: आगामी 9 अगस्त को बांसवाड़ा जिले के मानगढ़ धाम पर विश्व आदिवासी दिवस पर होने वाले कार्यक्रम को लेकर आईजी एस.परिमला और जिला कलेक्टर प्रकाशचंद्र शर्मा सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने तैयारियों का जायजा लिया और पुलिस प्रशासन एवं सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को सभी व्यवस्थाएं समय पर सुनिश्चित करने के निर्देश दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर आवश्यक निर्देश


आईजी ने कार्यक्रम के दौरान ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर आवश्यक निर्देश दिए. मुख्य सचिव ऊषा शर्मा की अध्यक्षता में कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक वी.सी. के माध्यम से ली. जिले में कानून व्यवस्था को लेकर आवश्यक निर्देश दिए.



व्यवस्थाओं को बेहतर ढंग से करने के दिए निर्देश


इसके पश्चात जिला कलेक्टर शर्मा ने इन्दिरा गांधी स्मार्ट फोन योजना के तहत लाभार्थियों को दिये जाने वाले कार्यक्रम स्थल का भी निरीक्षण कर सभी व्यवस्थाओं को बेहतर ढंग से करने के निर्देश दिए.


आनंदपुरी उपखंड अधिकारी दिनेश धाकड़ रहे मौजूद


निरीक्षण के दौरान आनंदपुरी उपखंड अधिकारी दिनेश धाकड, तहसीलदार नारायण डामोर, उप पुलिस अधीक्षक गोपाल, विकास अधिकारी आनंदपुरी कैलाशचन्द बसेर सहित पुलिस सार्वजनिक निर्माण विभाग कि अधिकारी मौजूद थे. इस विशाल जनसभा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी,राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सीएम अशोक गहलोत मौजूद रहेंगे.


बता दें कि आगामी 9 अगस्त को राहुल गांधी के बांसवाड़ा मानगढ़ धाम में आयोजित होने वाली सभा की तैयारियों के सिलसिले में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा आज उदयपुर पहुंचे. जहां महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. रंधावा के साथ पीसीसी गोविंद सिंह डोटासरा, मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास भी थे.


 


ये भी पढ़ें


Mahadev Katha Sawan 2023: इस वजह से भगवान शिव लगाते हैं शरीर पर भस्म, जानिए क्या है मुख्य कारण और कथा


पहले भी हो चुकी हैं दो बड़ी मूवीज एक साथ रिलीज, जानिए सनी से क्लैश में आमिर क्या हुआ हाल 


iPhone की बैटरी जल्दी हो जाती है डेड, इस सेटिंग्स को अप्लाई करें और देंखे कमाल