Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में हर साल आयोजित होने वाला माही महोत्सव इस बार 6 जनवरी से लेकर 8 जनवरी तक जिले में भव्य रूप से मनाया जाएगा. माही महोत्सव को भव्य रूप देने को लेकर जिला कलेक्टर प्रकाश चंद्र शर्मा, नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी अभी से ही जुट गए हैं और डीएम ने सभी अधिकारियों को इस महोत्सव को सफल बनाने के लिए जरूरी दिशा-निर्देश जारी किए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज कलेक्टर प्रकाश चंद शर्मा, नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी और अतिरिक्त जिला कलेक्टर नरेश बुनकर ने शहर के कुशलबाग मैदान, नाथेलाव तालाब, श्यामपुरा वन क्षेत्र, कागदी पिकअप वियर और महाराणा प्रताप सेतु (गेमन पुल) का निरीक्षण किया और वहां पर आयोजित होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों को लेकर विभागीय अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए. नाथेलाव तालाब में दीपदान का कार्यक्रम आयोजन किया जाएगा और कुशलबाग मैदान में भव्य मेला लगेगा और सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. वहीं कागदी पिकअप में वाटर स्पोर्ट्स के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे और गेमन पुल पर नौकायन प्रतियोगिता आयोजित होगी. वहीं श्यामपुरा वन क्षेत्र में भी विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा. 


यह भी पढ़ें - राहुल गांधी से सतीश पूनिया का 9 वां सवाल- प्रदेश को भ्रष्टाचार से मुक्ति कब दिलाएंगे ? राजस्थान में भ्रष्टाचार शिष्टाचार बन गया


इन सभी कार्यक्रमों की तैयारी पूरी कर ली गई है. बांसवाड़ा कलेक्टर प्रकाश चंद्र शर्मा ने बताया कि माही महोत्सव 6 जनवरी से लेकर 8 जनवरी तक आयोजित किया जाएगा. इस बार माही महोत्सव भव्य रूप से मनाया जाएगा और इसको लेकर आज शहर के कुशलबाग मैदान, कागदी पिक अप वियर, श्यामपुरा वन क्षेत्र, नाथेलाव तालाब और गेमन पुल पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. इन सभी कार्यक्रमों को लेकर अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं और सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है.


Reporter: Ajay Ojha


खबरें और भी हैं...


Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दौसा में जगह-जगह राहुल गांधी गो बैक के लगे स्लोगन


Old Pension Scheme in Rajasthan: क्या केंद्र सरकार बंद करने जा रही है NPS, पूरे देश में बहाल होगी पुरानी पेंशन स्कीम


फिर सुसाइड सिटी बनता कोटा, एक दिन में तीन सुसाइड अब कोचिंग में संडे होली डे जरूरी