Banswara news: बांसवाड़ा शहर में एक बार फिर मानवता शर्मसार हुई . शहर के चेतक कांपलेक्स की सीढ़ियों पर एक नवजात बच्ची मिली ,बच्ची के मिलने की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची वह बच्ची को शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया . वहीं पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के दाहोद मार्ग पर स्थित चेतक कांपलेक्स की सीढ़ियों पर एक नवजात बच्ची के रोने की आवाज पड़ोसियों को आई, बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंचे और नवजात बच्ची वहां पर सीढ़ियों पर रोती भी दिखाई दी, एक महिला ने बच्ची को अपने पास करीब 1 घंटे तक रखा और उसके परिजनों का इंतजार किया पर कोई नहीं आया इसके बाद महिला ने राज तालाब थाना पुलिस को इसकी सूचना दी. जिस पर मौके पर पुलिस पहुंची, 


ये भी पढ़ें- Sri Ganganagar: 3 साल बाद पुलिस के हत्थे लगे हत्या के आरोपी, इस तरिके से दे रहे थे पुलिस को चकमा


पुलिस ने नवजात बच्ची को शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है . बच्ची 2 से 3 दिन की बताई जा रही है, वहीं पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है . राज तालाब थाने के जांच अधिकारी ने बताया कि थाने में फोन के जरिए सूचना मिली थी कि चेतक कंपलेक्स की सीढ़ियों पर एक नवजात बच्ची मिली है, जिस पर बच्ची को वहां से चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है, वहीं इस के परिजनों की तलाश की जा रही है.


ये भी पढ़ें- गहलोत-पायलट के झगड़े से धर्म संकट में पड़े कांग्रेसी कार्यकर्ता, सचिन की यात्रा में शामिल हो या नहीं