गहलोत-पायलट के झगड़े से धर्म संकट में पड़े कांग्रेसी कार्यकर्ता, सचिन की यात्रा में शामिल हो या नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1689527

गहलोत-पायलट के झगड़े से धर्म संकट में पड़े कांग्रेसी कार्यकर्ता, सचिन की यात्रा में शामिल हो या नहीं

प्रदेश सरकार के मुखिया अशोक गहलोत और युवाओं के नेता सचिन पायलट के बीच चल रही तकरार अब लगातार हो रही बयानबाजी के बाद मुखर हो चलिए इस विरोध का असर धरातल पर भी देखा जा रहा है कार्यकर्ताओं के बीच आपसी वैमनस्य भी पड़ रहा है अजमेर जिले में पायलट समर्थकों ने जन संघर्ष यात्रा को लेकर अपनी तैयार

गहलोत-पायलट के झगड़े से धर्म संकट में पड़े कांग्रेसी कार्यकर्ता, सचिन की यात्रा में शामिल हो या नहीं

Ajmer News : प्रदेश सरकार के मुखिया अशोक गहलोत और युवाओं के नेता सचिन पायलट के बीच चल रही तकरार अब लगातार हो रही बयानबाजी के बाद मुखर हो चलिए इस विरोध का असर धरातल पर भी देखा जा रहा है कार्यकर्ताओं के बीच आपसी वैमनस्य भी पड़ रहा है अजमेर जिले में पायलट समर्थकों ने जन संघर्ष यात्रा को लेकर अपनी तैयारियां तेज कर दी है.

टोंक से विधायक और पूर्व पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट भ्रष्टाचार और पेपर लीक के साथ ही अन्य घटनाओं को लेकर 11 मई को जन आक्रोश यात्रा निकालेंगे यह यात्रा अजमेर से शुरू होकर जयपुर तक पहुंचेगी इसे लेकर अजमेर कांग्रेस पदाधिकारियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है. निवर्तमान कांग्रेस शहर अध्यक्ष के साथ ही कांग्रेस के विधायक प्रत्याशी पूर्व मेयर अलग-अलग क्षेत्रों के पार्षद और पायलट समर्थक इस यात्रा को लेकर तैयारियों में जुट गए हैं.

साथ ही पायलट समर्थक भी इस कार्यक्रम और यात्रा को सफल बनाने के लिए बैक डोर से अपनी कार्रवाई कर रहे हैं उनका आकलन है कि अजमेर में होने वाली जनसभा में 30,000 से अधिक पायलट समर्थक मौजूद होंगे. जिसमें कोई भी विधायक शामिल नहीं होगा, लेकिन शहरी निकाय और पंचायत राज के जनप्रतिनिधि पायलट समर्थक इसमें शामिल होंगे. इसे लेकर सभी को अपनी अपनी जिम्मेदारियां सौंप दी गई है, यह सभी अजमेर से पैदल मार्च करते हुए जयपुर तक पहुंचेंगे.

इस कार्यक्रम की घोषणा के साथ ही अजमेर कांग्रेस और पायलट समर्थकों के बीच असमंजस की स्थिति बनी हुई है, वह किसके साथ जाए इसे लेकर भी समस्या बनी हुई है सचिन पायलट की इस यात्रा को लेकर राजस्थान सरकार भी पल-पल की मीटिंग कर रही है और नेताओं का फीडबैक लेने के साथ ही कौन कहां अपना वजूद रखता है इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है जिससे कि इस यात्रा के बाद इसका आकलन किया जा सके.

यह भी पढ़ेंः 

Bhilwara News: घोड़ी पर बिंदौली निकलाने पर दबंगों ने दी धमकी, बोले- जान से मार देंगे

Weather Update: IMD का अलर्ट जारी, आगामी 48 घंटों में इन राज्यों में तूफान के साथ तेज बारिश

Trending news