Rajasthan News: बांसवाड़ा पुलिस एवं स्वास्थ्य विभाग ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए जोधपुर से गुजरात ले जाए जा रहे 720 किलो बदबूदार मावा जब्त कर उसे नष्ट कर दिया जो खाने योग्य नहीं था. मिली जानकारी के अनुसार, जोधपुर से कमाल सिंह राजपुरोहित नाम के एक व्यक्ति ने दाहोद के मार्फत भगवती केक के नाम से ये मावा गुजरात के लिए भेजा था. मामले की सूचना पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जांच के लिए मावे का सैंपल लिया. और शेष मावा को नष्ट करा दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मावे में से आ रही थी गंदी बदबू
सदर थानाधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस अलर्ट मोड पर है और जगह-जगह नाकाबंदी कर आने जाने वाले वाहनों की जांच की जा रही है. इसी कड़ी में जोधपुर से आ रही निजी ट्रेवल्स गजराज बस को भी जांच के लिए रुकवाया गया. एएसआई हरीशचंद्र सिंह की टीम ने बस की जांच की, तो उसमें 20 कर्टन में मावा मिला, जिसका कुल वजन करीब 7 क्विंटल 20 किलोग्राम था. जब मावे की जांच की गई तो वो खाने योग्य नहीं था और उसमें से बदबू आ रही थी. इस कार्रवाई में सुरेंद्र सिंह, सुखलाल, लोकेंद्र सिंह, राहुल, मुकेश की अहम भूमिका रही. 


पढ़ें बांसवाड़ा की एक और अहम खबर


Rajasthan News: बांसवाड़ा जिले के कलेक्ट्रेट सभागार में सोमवार को बैठक आयोजित हुई. इस बैठक में संभागीय आयुक्त, कलेक्टर डॉ इंद्रजीत यादव सहित जिले के सभी अधिकारी मौजूद रहे. यह बैठक लोकसभा आम चुनाव और बागीदौरा विधानसभा उपचुनाव के तहत रखी गई. कलेक्टर डॉ इंद्रजीत यादव ने चुनाव को लेकर जिले के सभी अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए. कलेक्टर ने कहा कि इस बार गर्मी है. मतदान के दिन पोलिंग बूथों में गर्मी से बचने के लिए छाव का इंतजाम किया जाए और हर पोलिंग बूथों पर टेंट लगाया जाएगा. पीने के पानी की व्यवस्था की जाएगी, जिससे मतदाता को गर्मी से बचाव और राहत मिल सके. बागीदौरा विधानसभा में इस बार मतदाता दो वोट डालेगा, जिसमें एक लोकसभा और एक विधानसभा का है. क्षेत्र की जनता को भी हमारे अधिकारी और कर्मचारी वोट डालने की ट्रेनिंग भी दे रहे है. 


ये भी पढ़ें- सरकार के कमाई पूत विभागों का रिपोर्ट कार्ड जारी, इन विभागों ने मारी बाजी, पढ़ें...