Banswara News: बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी के कस्बेवासी दो दिन कुत्ते के आतंक में रहे. सोमवार शाम एक व्यक्ति को काटने के बाद मंगलवार को दशहत रही. यहां कुत्ते ने करीब 13 घंटे में एक के बाद एक दस जनों पर हमला कर घायल कर दिया. इसकी सूचना लगते ही लोग घबरा गए और सभी सजग हो गए. इस दौरान ग्रामीणों की एक टोली कुत्ते के पीछे लगी और उसे इधर-उधर भगाते रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके बाद कुत्ते की मौत हो गई. इस पर क्षेत्रवासियों ने राहत की सांस ली. दरअसल, सबसे पहले सोमवार शाम को घर के बाहर खड़े पड़ोसियों के साथ चर्चा करते हुए कन्हैयालाल शाह पर कुत्ते ने हमला किया. यहां उनके पैर को जबड़े में दबा लिया. इस पर ग्रामीणों ने जैसे-तैसे उसे भगाया. इसके बाद मंगलवार सुबह छ बजे से कुत्ते का आतंक शुरू हुआ. 



सुबह घूमने निकले शिक्षक नवनीत चिकलीगर पर हमला करने के बाद कुत्ता घर के आंगन में झाडू लगा रही सरोज अग्रवाल पर टूट पड़ा. यहां कुत्ते को हमला करते देख लोग यहां-वहां भागते दिखे. इसी दौरान मंदिर में भगवान को जलाभिषेक करने हाथ में घड़ा लिए जा रहे बुजुर्ग रामलाल कलाल कुत्ते की चपेट में आ गए और उन्हें घायल कर कुत्ता फिर ओझल हो गया. 



इसके बाद पुष्पेंद्र, अनिल मडकोला, महेश मेनापादर, अनिल उबापान, विजयपाल, जयसिंह सरवाई पर भी कुत्ते ने हमले की जानकारी सामने आई. इससे क्षेत्र में लोग घबरा गए और बच्चों को घरों में कैद कर लिया. इसके बाद ग्रामीणों का दल जुटा और कुत्ते को यहां-वहां दौड़ाया, जिससे उसकी मौत हो गई. इधर, घायलों चिकित्सालय में उपचार कराया गया.


 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!