आंबापुरा: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की आंबापुरा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भाजपा नेता और पूर्व मंत्री दलीचंद मईडा और एक सहयोगी नारायण मईडा को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि 8 दिसंबर को प्रार्थी राजदीप पटेल ऑल एनपीसीआईएल बांसवाड़ा साइट के सुपरवाइजर ने एक रिपोर्ट दी और बताया कि डेरी बस स्टैंड के पास न्यूक्लियर पावर प्लांट कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड भारत सरकार का एक उद्यम की चारदीवारी का कार्य चल रहा था, ठीक इसके सामने टेंट लगाकर पूर्व मंत्री दलीचंद मईडा और उनके साथी करीब 40 से 50 लोग मीटिंग करने लगे और धीरे-धीरे भीड़ बढ़ती गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 आसपास गांव की महिलाएं पुरुष भी धरना स्थल पर एकत्रित होने लगे और उसके बाद यह सभी पैदल चल चार दिवारी का जहां कार्य चल रहा है. वहां पहुंचे और मजदूर व कारीगरों को डरा धमका कर भगा दिया. कहने लगे कि हमारे नेता दलीचंद मईडा ने जो मांगे का ज्ञापन सौंपा उसको पूरा नहीं किया तब तक हम यहां काम नहीं होने देंगे और ग्रामीणों ने जबरन काम को बंद करा दिया. 


इस पूरे मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पहले 3 लोगों को गिरफ्तार किया उसके बाद कल शाम को पूर्व मंत्री दलीचंद मईडा व नारायण मईडा को गिरफ्तार किया. आपको बता दें की डेरी गांव के आसपास न्यूक्लियर पावर प्लांट का की चारदीवारी का कार्य चल रहा है जिसको लेकर कई बार ग्रामीणों द्वारा विरोध प्रदर्शन भी किया गया है.


रिपोर्टर - अजय ओझा


ये भी पढ़ें- बड़ा खुलासाः घरों से 10 से 12 बोरी फर्जी डिग्रियां बरामद, 10 हजार से 5 लाख रुपए तक में बिकती थी ये डिग्री, जयपुर पुलिस की गिरफ्त में 6 बड़े सरगना