Banswara: बांसवाड़ा जिले के युवाओं के लिए रोजगार का अच्छा मौका है. मेगा जॉब फेयर का आयोजन शहर के श्री गोविंद गुरु कॉलेज परिसर में 28 अप्रैल को होने वाला है. इस मेले में 30 से अधिक कंपनियों में युवाओं को रोजगार मिलेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के श्री गोविंद गुरु कॉलेज परिसर में 28 अप्रैल को मेगा जॉब फेयर होगा. जिसमें मैन्युफैक्चरिंग, टेक्सटाइल, कृषि, फाइनेंस, तकनीकी समेत 8 निजी सेक्टर से संबंधित मध्यप्रदेश, गुजरात, दिल्ली एवं राजस्थान की 30 से अधिक कंपनियों द्वारा 7500 से अधिक युवाओं की विभिन्न पदों पर भर्ती की जाएगी.


शिविर में 10वीं से लेकर स्नातकोत्तर तक के आशार्थी रोजगार प्राप्त कर सकते हैं, जिनका वेतनमान 10 हजार से अधिक रहेगा. शिविर में भाग लेने के लिए QR कोड जारी किया है. जिसे स्कैन कर अपनी जानकारी देकर रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं. शिविर कौशल, रोजगार एवं उद्यामिता विभाग जयपुर के द्वारा जिला प्रशासन एवं जिला रोजगार कार्यलय मॉडल कॅरिअर सेंटर बांसवाड़ा के सहयोग से लगाया जा रहा है. गौरतलब है कि इससे पहले भी जॉब फेयर के जरिए बांसवाड़ा के कई युवाओं को रोजगार मिला है.


जिला कलेक्टर प्रकाश चंद्र शर्मा ने बताया कि मेगा जॉब फेयर में मैन्युफैक्चरिंग, टेक्सटाइल, कृषि, फाइनेंस, तकनीकी समेत 8 निजी सेक्टर से संबंधित मध्यप्रदेश, गुजरात, दिल्ली एवं राजस्थान की 30 से अधिक कंपनियों द्वारा 7500 से अधिक युवाओं की विभिन्न पदों पर भर्ती की जाएगी. शिविर में 10वीं से लेकर स्नातकोत्तर तक के उम्मीदवार रोजगार प्राप्त कर सकते हैं, जिनका वेतनमान 10 हजार से अधिक रहेगा. शिविर में भाग लेने के लिए दिए गए क्यूआर कोड जारी किया है. जिसे स्केन कर अपनी जानकारी देकर रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं.


यह भी पढ़ेंः  Health Tips: ये पढ़ प्याज खाने से करने लगेंगे परहेज!


यह भी पढ़ेंः JEE Main 2023 Result Live: जेईई मेन रिजल्ट को लेकर बड़ा अपडेट,कभी-भी आ सकता है, jeemain.nta.nic.in पर रखें नजर


ये भी पढ़ें-  Tonk News: दो समुदाय के बीच हुए तनाव में 35 लोग राउंडअप, BJP टीम पहुंचेगी मालपुरा