Banswara News: बांसवाड़ा के ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार हो रही लूट और चोरी की वारदात को लेकर ग्रामीणों में खासा आक्रोश देखने को मिला. ऐसे में आज करीब 4 गांव के ग्रामीणों ने शहर में पुलिस के खिलाफ रैली निकाली और एसपी कार्यालय के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान ग्रामीणों एसपी को लगातार हो रही चोरियों की वारदात की रोकथाम के लिए ज्ञापन सौंपा. जिले के सुरवानिया, सालिया ,सियापुर और छींच गांव में लगातार हुई चोरी और लूट की वारदात को लेकर ग्रामीणों में खासा आक्रोश है, इन 4 गांव में हुई चोरी और लूट की वारदातों का अब तक पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रामीणों ने बांसवाड़ा शहर में पुलिस के खिलाफ विरोध रैली निकाली और एसपी कार्यालय के बाहर जमकर ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र में हथियारबंद बदमाश लूट की वारदात और चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस ने अब तक इन वारदातों का खुलासा नहीं किया है, इस कारण से ग्रामीणों में खासा आक्रोश है.  ग्रामीणों ने पुलिस को चेताया कि अगर 7 दिन में इन वारदातों का खुलासा नहीं हुआ और बदमाश गिरफ्त में नहीं आए तो, हम धरना प्रदर्शन कर रोड जाम करेंगे.


आक्रोशित ग्रामीण हीरालाल ने बताया कि गांवों में लगातार चोरी और लूट की वारदात हो रही है, जिससे भय का माहौल बना हुआ है. पर पुलिस ने अब तक बदमाशों को गिरफ्तार नहीं किया है. आज हमने पुलिस को ज्ञापन सौंपा है और इन वारदातों के खुलासे की मांग की है. अगर 7 दिन के अंदर इन्होंने यह खुलासा नहीं किया तो, हम विरोध प्रदर्शन करेंगे और चक्का जाम करेंगे.


Reporter - Ajay Ojha


खबरें और भी हैं...


Bridal Jewelry: दुल्हन के लिए ऐसे हार जो शादी के बाद भी आये काम, इस बार पहने ये खास ब्राइडल जूलरी


Bharatpur News: ZEE MEDIA की खबर का असर, ग्रामीणों की समस्या सुलझाने पहुंचे अधिशासी अभियंता दुलीचंद मीणा


पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़


अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी ने डाली हनीमून की फोटो, शौहर पर यूं प्यार लुटाती आईं नजर