बांसवाड़ा: कलेक्टर प्रकाश चंद्र शर्मा ने शहर की खांदू कॉलोनी डिस्पेंसरी का औचक निरीक्षण किया. कलेक्टर प्रकाश चंद्र शर्मा के पहुंचते ही डिस्पेंसरी प्रशासन में हड़कंप सा मच गया.  डिस्पेंसरी में साफ-सफाई बेहतर नहीं होने पर फटकार भी लगाई और कहा के यहां पर आने वाले मरीजों का भी बेहतर इलाज हो और डिस्पेंसरी में साफ-सफाई व्यवस्थित हो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कलेक्टर प्रकाश चंद शर्मा लगातार चिकित्सा व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए औचक निरीक्षण कर रहे हैं. शर्मा ने शहर की खांदू कॉलोनी डिस्पेंसरी का औचक निरीक्षण किया.डिस्पेंसरी में मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी ली.  परिसर में साफ-सफाई बेहतर नहीं होने के कारण कलेक्टर ने डिस्पेंसरी के संचालक को फटकार लगाई और कहा कि चिकित्सालय में साफ-सफाई रहे जिससे यहां पर आने वाले मरीजों को भी अच्छा लगे. इसके अलावा निशुल्क दवा केंद्र का भी जायजा लिया और कहा कि यहां पर आने वाले मरीजों को निशुल्क दवा सारी उपलब्ध हो और मरीजों को बाहर से दवाई नहीं लानी पड़े.


इसके साथ ही यहां पर आने वाले मरीजों को बेहतर इलाज मिले इस बारे में भी जरूरी दिशा निर्देश दिए. साथ ही कोविड बूस्टर डोज को लेकर जानकारी ली, डिस्पेंसरी संचालक को सख्त निर्देश दिए कि क्षेत्र जिन को बूस्टर डोज नहीं लगा है उनको जल्द से जल्द लगाया जाए.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें