Rajasthan: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सबसे बड़े महात्मा गांधी चिकित्सालय में चिकित्सालय प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड़ पर आ गया है. रविवार शाम को एमजी चिकित्सालय की कोविड़ लैब से जारी रिपोर्ट में पांच कोरोना के मरीज सामने आए जिसके बाद विभाग को हरकत में आ गया है. जिले के कुशलगढ़ में 4 और शहर की हीराबाग कॉलोनी में एक कोविड़ मरीज सामने आया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एमजी चिकित्सालय में भी पिछले कुछ दिनों से सर्दी खांसी,जुखाम के मरीज की संख्या बड़ रही है. इस पर चिकित्सालय में इसको लेकर पुख्ता तैयारी की गई है. साथ ही सभी मरीजों का इलाज भी किया जा रहा है.


साथ ही चिकित्सक सभी से ठंडा खाना,बाहर का खाना नहीं खाने की भी सलाह दे रहे हैं. इसके अलावा जरा सा भी बुखार,सर्दी ,जुखाम होने लगे तो चिकित्सालय में इलाज की सलाह भी चिकित्सकों के द्वारा दी जा रही है.


एमजी चिकित्सालय के चिकित्सक अश्विन पाटीदार ने बताया की जिसे भी सर्दी,खांसी,बुखार आ रहा है वो तुरंत चिकित्सक को बताए और इलाज करवाए,साथ ही कोविड की जांच भी कराई. सभी को सावधानी बरतनी जरूरी है. बाहर का खाना और ठंडा खाने से दूरी भी बनानी है.


ये भी पढ़ें- OPS Breaking: हिमाचल के बाद ओपीएस बनेगा विधानसभा चुनाव में मुद्दा, राजस्थान में सुलगने लगी चिंगारी, 10 से हस्ताक्षर अभियान होगा शुरू