Banswara, Garhi: बांसवाड़ा जिले के खोड़न गांव में रविवार को 11वीं की छात्रा का नग्न अवस्था में शव मिलने के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतका के नाबालिग चचेरे भाई को डिटेन किया है. मृतका के चचेरे भाई ने अपनी बहन के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया पर बहन ने विरोध किया तो उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी और अपहरण की झूठी साजिश रची.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जंगल में हत्या कर फेंका शव


राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के लोहारिया थाना क्षेत्र के खोड़न गांव में 11वीं कक्षा की छात्रा की जंगल में हत्या कर फेंके गए शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस जांच में नाबालिग चचेरा भाई ही बहन का हत्यारा निकला है. वह बहन का रेप करना चाहता था. बहन ने विरोध किया और साथ ही परिवार में सबकों बताने की धमकी दी थी. इसलिए खुद को बचाने के लिए उसने चचेरी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी थी. वहीं खुद का फोन तोड़कर पानी में डाल दिया. वहीं खुद का शर्ट फाड़कर मौके पर फेंक दिया था.


अपहरण कर मोबाइल लूटने की दी शिकायत 


आरोपी नाबालिग है, जो घटना के प्रत्यक्षदर्शी के तौर पर लगातार पुलिस को गुमराह करने में लगा था. पुलिस के सामने उसने कई बार बयान बदले. इसलिए पुलिस को उस पर शक हुआ. गंभीरता से पूछताछ करने पर उसने सारा सच कबूल दिया. पुलिस ने बताया की लोहारिया थाना क्षेत्र के खोड़न नाले के समीप जंगल में 11वीं क्लास की छात्रा का अर्द्धनग्न शव मिला था. इससे एक दिन पहले तीन नकाबपोश युवकों की ओर से छात्रा का अपहरण कर उसका मोबाइल लूटने की शिकायत पीड़ित पिता की ओर से दी गई थी.


22 पुलिसवालों ने जंगल से शव किय बरामद 


मामले की गंभीरता को देखते हुए बांसवाड़ा डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ और डीएसपी कैलाशचंद्र के साथ लोहारिया थानाधिकारी पूरणमल, गढ़ी थानाधिकारी पूनाराम गुंर्जर, मोटागांव थानाधिकारी रूपलाल मीणा, अरथूना थानाधिकारी प्रवीणसिंह सिसोदिया, घाटोल थानाधिकारी कर्मवीरसिंह के साथ 22 लोगों की पुलिस टीम ने जंगल से शव बरामद करने के साथ मौका देखा. वहीं आरोपी को पकड़ने के लिए एफएसएल टीम और डॉग स्कावयड की भी मदद ली गई. इस दौरान पीड़ित पिता ने बेटी की हत्या की रिपोर्ट दी. वहीं, हत्या से पहले मौके के प्रत्यक्षदर्शी अव्यस्क भतीजा पुलिस को हर बार नई बातों से गुमराह करने में लगा रहा. इस पर पुलिस ने थोड़ी सख्ती दिखाते हुए पूछताछ की तो उसने सच कबूल लिया. फिलहाल आरोपी को बाल कल्याण गृह में रखवाया गया है.


Reporter- Ajay Ojha