Banswara: जिले के श्री गोविंद गुरु जनजातीय विश्वविद्यालय को आज अपना पहला अध्यक्ष मिल गया. आज परिणाम घोषित हुए जिसमे एबीवीपी ने सभी पदों पर जीत हासिल की है ,जीत के बाद विश्वविद्यालय के बाहर सभी छात्रों ने एबीवीपी के सभी जीते हुए प्रत्याशियों को बधाई दी.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के श्री गोविंद गुरु जनजातीय विश्वविद्यालय में पहला छात्रसंघ चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हुआ. आज चुनाव के तहत मतगणना हुई जो सुबह 10 बजे शुरू हुई और 11 बजकर 30 मिनिट पर पूरी हुई. गोविंद गुरु जनजाति विश्वविद्यालय को आज अपना पहला छात्रसंघ अध्यक्ष भी मिला, विश्वविद्यालय में सभी पैनलों पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने बड़ी जीत हासिल की है.


एबीवीपी के सुनील सुरावत विश्वविद्यालय के पहले छात्रसंघ अध्यक्ष बने हैं, वहीं एबीवीपी की नेहा पटेल उपाध्यक्ष, सलोनी टेलर महासचिव और अनिल पटेल संयुक्त सचिव बने हैं. चारो जीते हुए प्रत्याशियों को विश्वविद्यालय में शपथ दिलाई गई, उसके बाद सभी को बधाई दी गई.


ये भी पढ़ें- प्रतापगढ़ महाविद्यालय में आठवीं बार भी APVP लहराएगी अपना परचम या NSUI जमाएगी कब्जा?


जिले के पहले विश्वविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की जीत के बाद कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में खुशी की लहर है और सभी ने एक दूसरे को बधाई दी. एबीवीपी के सुनील सुरावत को 180 मत मिले हैं और उन्होंने अध्यक्ष पद पर 98 मतों से जीत हासिल की है. वहीं उपाध्यक्ष पद पर नेहा राव 87 वोट से जीती, महासचिव पद पर सलोनी टेलर 55 वोट से जीती और सयुक्त सचिव पद पर अनिल पटेल 147 वोट से जीते. जीत के बात पुलिस सभी जीते हुए प्रत्याशियों को अपनी जीप में बिठाकर घर छोड़ने गई.


Reporter- Anup Sharma