Banswara News: बांसवाड़ा जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने शहर से हुई बोलेरो जीप चोरी के मामले का खुलासा किया. पुलिस ने भीलवाड़ा जिले से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस आरोपियों से चोरी की बोलेरो जीप भी पुलिस ने बरामद कर ली है. पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है और भी कई वारदातों के खुलासे होने की संभावना बनी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर की विद्युत कॉलोनी से पिछले महीने जीप चुराने के मामले में कोतवाली पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. दोनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने चुराई जीप बरामद कर ली है. गिरफ्तार आरोपी भीलवाड़ा के दुदाबा का खेड़ा जासोरिया का घेवरचंद गुर्जर और गुलाबपुरा का प्रकाश बलई हैं. यह पूरी कार्रवाई सीआई रतनसिंह चौहान के निर्देशन में हुई है. 


यह भी पढे़ं- सरकारी स्कूल में बच्ची के साथ अश्लील हरकत, चीखी मासूम तो बचाने दौड़ा बाप


पुलिस पूछताछ में सामने आया कि दोनों ने रुपये की जरूरत और गाड़ी चलाने के शौक को पूरा करने के लिए जीप चुराना कबूला है. दोनों आरोपी वाहन चुराने के आदतन बदमाश हैं. इनके खिलाफ भीलवाड़ा के जावजा और गुलाबपुरा थाने में चोरी के 4 प्रकरण दर्ज होकर चालान भी पेश हो चुका है. दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने पर जेल भेज दिया गया. 


गौरतलब है कि हडमतिया निवासी गणेश कलासुआ मीटर प्रोटेक्शन टेंपरिंग एंड सैफ्टी विभाग के सहायक अभियंता कार्यालय में अनुबंध पर चल रहे वाहन के चालक हैं. 1 अक्टूबर को विद्युत नगर कॉलोनी में पार्क की उनकी जीप चोरी हो गई थी. जिसकी रिपोर्ट कोतवाली में दी थी.
कोतवाली थाना अधिकारी रतन सिंह चौहान ने बताया की शहर के विद्युत कॉलोनी से बोलेरों जीप चोरी हुई थी जिस पर मामला दर्ज कर भीलवाड़ा जिले से चोरी के 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है,और चोरी की जीप भी बरामद कर ली है.


Reporter- Ajay Ojha


 


यह भी पढे़ं- मूंग और मूंगफली के लिए गहलोत सरकार पर हमलावर हुए हनुमान बेनीवाल, जानें पूरा मामला