Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी बेटा फरार हो गया, वहीं पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर बेटे की तलाश शुरू कर दी है. राजस्थान के बांसवाड़ा शहर की खांदू कॉलोनी में स्थित हरिजन बस्ती में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- बांसवाड़ा: पुलिस वेरिफिकेशन एप्लीकेशन ऐप का हुआ शुभारंभ, जानिए प्रोसेस..


यह पूरा मामला रात का है जब बेटा रात घर को आया तब पिता ने उससे देरी से आने की वजह पूछी, इस पर आवेश में आकर बेटे ने पास में रखी ईट से पिता के चेहरे पर वार कर दिया और वहां से फरार हो गया. पिता गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे परिजन शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में लाए जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर अवस्था में उदयपुर रेफर किया गया. 


उदयपुर में रात को ही इलाज के दौरान पिता की मौत हो गई. राजतलाब थाना पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. वहीं आरोपी बेटे की तलाश पुलिस कर दी है. मृतक प्रभु है और उसकी बेटे अर्जुन ने उसकी हत्या की है. डीएसपी सूर्य सिंह राठौड़ ने बताया कि बेटे ने किसी बात को लेकर अपने पिता के सिर पर ईंट से वार किया, जिससे उसकी इलाज के दौरान उदयपुर में मौत हो गई. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं आरोपी बेटे की तलाश की जा रही है.


Reporter: Ajay Ojha