Kushalgarh, Banswara News: बांसवाड़ा के कुशलगढ़ में मोकमपुरा गांव में स्थित एक निजी स्कूल के खेल मैदान में भाला फेंक प्रतियोगिता की प्रैक्टिस के दौरान एक खिलाड़ी को भाला गर्दन में लग गया. जानकारी के अनुसार दिसम्बर माह में माध्यमिक शिक्षा विभाग की ओर से 66वीं जिला स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिताएं होनी है. इसी को लेकर मोहकमपुरा स्थित सेवासदन स्कूल के मैदान में सुबह के समय भाला फेंक, दौड़, तस्तरी फेंक, गोला फेंक, लंबी कूद व ऊंची कूद जैसी प्रतियोगिताओं को लेकर खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहें थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान 10वीं कक्षा का खिलाड़ी छात्र शुभम चावड़ा भाला फेंक की प्रेक्टिस कर रहा था, तभी भाला फेंकने के बाद वह उसे लेने गया. इसी समय एक अन्य खिलाड़ी के हाथ से भाला स्लीप हो गया. जिसके बाद भाला पहले तो जमीन पर गिरा, फिर उछलकर सीधे शुभम की गर्दन तक पहुंच गया. इस दौरान गनीमत रही की शुभम को दो ही टांके आए हैं और वह बाल-बाल बच गया, अन्यथा भाला उसकी गर्दन के पार भी हो सकता था. 


मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा


स्कूल के टीचर विशाल बड़किया ने बताया कि भाले से नुकसानदेह चोट नहीं लगी है. बच्चे के पिता भी उनके साथ हैं, प्राथमिक उपचार के बाद स्टूडेंट को छुट्‌टी दे दी गई है. शुभम नर्सरी क्लास से स्कूल का स्टूडेंट है, मैदान में अलग-अलग खेलों के करीब 30 खिलाड़ी प्रेक्टिस कर रहें थे. घायल खिलाड़ी को चिकित्सालय में भर्ती कराए गया, जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है.


Reporter - Ajay Ojha


खबरें और भी हैं...


Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के सिंगल लोगों को मिल जाएगा लवमेट, कुंभ को मिलेगा जीवनसाथी का प्यार


शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेंलिग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया


Bharatpur News: राज्यमंत्री जाहिदा खान का काफिला रोकने का मामला, मकानों पर लगाए गए लाल निशान