Kushalgarh: बांसवाड़ा जिला पुलिस ने युवती के साथ शादी का झांसा देकर बलात्कार करने के आरोपी को मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले से गिरफ्तार किया. पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है. इस युवक की तलाश पुलिस पिछले 10 दिनों से कर रही थी, पर यह युवक लगातार फरार चल रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सज्जनगढ़ थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया. दिनांक 22 जून 2022 को पुलिस थाना सज्जनगढ़ पर शादी का झांसा देकर बलात्कार करने की घटना के संबंध में प्रकरण दर्ज हुआ था. 


यह भी पढ़ें- हाय भगवान! ये लड़के 'गूगल' पर ये क्या-क्या सर्च करते हैं? पढ़ें खुलासा


इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए थाना अधिकारी धनपत सिंह ने एक विशेष टीम का गठन किया और इस प्रकरण में गहनता से अनुसंधान शुरू किया. पीड़िता ने इस रिपोर्ट में बताया कि आरोपी कल्पेश द्वारा स्वयं को अविवाहित बताकर और शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए तथा आरोपी कल्पेश के साथ बने संबंधों से पीड़िता में 23 सप्ताह का गर्भ ठहरना तथा पीड़िता के गर्भ ठहरने के पश्चात आरोपी कल्पेश ने पीड़िता को शादी से इंकार कर कर दिया. इस पूरे मामले मैं पुलिस में आरोपी कल्पेश की तलाश शुरू की. 


एमपी में जगह-जगह दबिश दी. फिर मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी कल्पेश पिता रूपा जाति डामोर उम्र 25 साल निवासी बालवासा थाना काकनवानी जिला झाबुआ एमपी से गिरफ्तार किया. आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है.


Reporter- Ajay Ojha


यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.