Bagidora: बांसवाड़ा जिले में बुधवार रात से शुरू हुई तेज बरसात रात भर चलती रही, जिस कारण ग्रामीण क्षेत्र के नदी नाले उफान पर आ गए. इससे कई मार्ग पर बने पुल के ऊपर पानी की चादर चलने लगी, जिस कारण से कई मार्ग अवरुद्ध हुए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में मानसून पूरी तरह से सक्रिय हो चुका है. जिले में बुधवार को शुरू हुई बरसात जो रात भर होती रही. जिले के कई ग्रामीण क्षेत्रों में कहीं तेज तो कहीं धीमी बरसात का दौर लगातार जारी रहा. तेज बरसात के चलते जिले के कई नदी नाले उफान पर आ गए, जिससे कई मार्ग अवरुद्ध भी हुए. 


यह भी पढे़ं- सावन के पहले ही दिन राजस्थान में मानसून मेहरबान, कई जगहों पर झमाझम बारिश का अलर्ट जारी


जिले के बागीदौरा विधानसभा के झेर से गांगड़तलाई मार्ग पर मोनाडूंगरी गांव के पास बने पुल पर पानी की चादर चलने लगी, तेज बरसात के कारण यह नदी उफान पर आ गई और इसके पुल पर करीब 5 फिट पानी की चादर चल रही है, जिससे यह मार्ग अवरुद्ध हो गया. मार्ग सुबह अवरुद्ध हुआ, जिससे मार्ग के दोनों और वाहनों का जमावड़ा लगा रहा और झेर और गांगड़तलाई गांव के बीच का संपर्क टूट गया. 


पुल पर पानी की सूचना पर मौके पर सल्लोपाट थाना पुलिस पहुंची और दोनों तरफ सुरक्षा की दृष्टि से जवान लगाए. इस क्षेत्र में रात भर तेज बरसात हुई है, जिसके चलते कई नदी नाले उफान पर आ गए और कई मार्ग अवरुद्ध हो गए हैं. इतना ही नहीं, कई एनीकट भी पूरी तरह से फूल हो गए, जिन पर भी पानी की चादर चल रही है.


Reporter- Ajay Ojha


यह भी पढे़ं- टीना डाबी के EX पति की दूसरी बीवी महरीन काजी को मिली सलाह, 'हिजाब तो पहन लेती'


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.