Rajasthan Crime: राजस्थान में एक बार फिर से शर्मसार करने वाले खबर सामने आई है. प्रदेश के बांसवाड़ा शहर में भाई द्वारा एक आठ साल की मासूम के साथ यौन शोषण की वारदात सामने आई.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस मामले में गंभीर हालत में पीड़िता को एमजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला सोमवार यानी 14 अक्टूबर का देर शाम राजतालाब थाना क्षेत्र की बताया गया. 



वहीं, बच्ची की हालत गंभीर देखते हुए एमजी अस्पताल ले जाना पड़ा और वहां से डॉक्टर ने पीड़िता के माता-पिता को पुलिस स्टेशन भेजा. इसके बाद इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज करवाई गई. 



शिकायत रिपोर्ट में बताया गया कि सोमवार शाम को बच्ची का छोटा भाई घर से बाहर गया, जो काफी देर तक वापस अंदर नहीं आया. वहीं, उसको खोजते हुए बच्ची बाहर निकली, तो पड़ोस में रहने वाला उसका चाचा का बेटा बच्ची को अपने साथ अपने घर ले गया और यौन शोषण किया. इसके बाद आरोपी वहां से भाग गया. 



इधर, वारदात से पीड़िता की हालत गंभीर हो गई. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद परिजन पहुंचे और बच्ची को अस्पताल लेकर भागे. वहीं, पुलिस भी पहुंची और बच्ची की स्थिति देखी. बता दें कि बच्ची के इलाज के लिए रात में ही 3 सदस्यीय मेडिकल बोर्ड गठित किया गया. 



इस मामले में पुलिस का कहना है कि नाबालिग लड़की से यौन शोषण का केस दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल  पीड़िता की हालत गंभीर है. हालांकि बयान लिए गए हैं और जांच की जा रही है.