Rajasthan Election 2023: राजस्थान भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया अपने एक दिवसीय दौरे पर बांसवाड़ा जिले में पहुंचे. पूनिया ने मां त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में पहुंच कर मां त्रिपुरा सुंदरी के दर्शन किए.पूनिया ने मां के मंदिर में विशेष पूजा अर्चना भी की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूजा अर्चना के दौरान बीजेपी जिला अध्यक्ष लाभचंद पटेल,चौरासी सीट से प्रत्याशी सुशील कटारा,घाटोल सीट से प्रत्याशी मानशंकर निनामा भी इस दौरान मौजूद रहे. पूजा अर्चना के बाद सभी बीजेपी पदाधिकारियों ने पूनिया का स्वागत किया.


नौजवान पेपर लीक से त्रस्त थे


मीडिया से बातचीत करते हुए पूनिया ने कहा की प्रदेश के रुझान अच्छे है,बीजेपी प्रदेश में पूर्ण बहुमद की सरकार बनाएगी. जिस तरह से कांग्रेस के पांच साल के साशन में अराजकता थी,कानून व्यवस्था खराब थी,किसान परेशान था,नौजवान पेपर लीक से त्रस्त थे,भ्रष्टाचार को लेकर लोगो में आक्रोश था,राजस्थान में पांच सालो में जनता को बहुत ज्यादा भुगतना पड़ा. 


हमारी पूर्ण बहुमत से सरकार बना रही है


इसी अराजकता के खिलाफ राजस्थान की जनता ने कांग्रेस को हराने और बीजेपी को जीतने के लिए बटन दबाया है. हमारी सरकार पूर्ण बहुमत से सरकार बना रही है,इसलिए निर्दलीय की आवश्यकता ही नहीं पड़ेगी.मुख्यमंत्री कौन बनेगा इस सवाल पर पूनिया ने कहा की सीएम का फैसला केंद्रीय बोर्ड फेसला लेगा.हमारी प्रदेश में 125 से 150 सीट आयेगी.


3 दिसंबर को आएगा परिणाम


बता दें कि राजस्थान में तीन दिसंबर को विधानसभा चुनाव के नतीजे आएंगे. फाइनल नतीजे आनें के बाद ही पता चल पाएगा कि किसकी सरकार बन रही है. लेकिन अभी बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही हैं. वहीं एग्जिट पोल  भी जारी किए जा चुके हैं. 


ये भी पढ़ें- Sanchore Election Result: सांचौर से 2018 में बगावत के कारण हारी थी भाजपा, क्या इस बार भी बगावत के कारण कांग्रेस को मिल सकता है फायदा!