Banswara news: बांसवाड़ा कलेक्ट्री सभागार में प्रदेश सरकार के जनजाति मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया एक्शन के मुड़ में नजर आए,मंत्री ने आज विभागीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली,बैठक में मंत्री ने ग्रामीण क्षेत्रों में पानी और बिजली की आ रही समस्याओं पर विभागीय अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई. जी राजस्थान द्वारा जल जीवन मिशन के तहत हर घर नल योजना की धीमी चाल और माही बांध से अंबापुरा ,छोटी सरवन पंचायत समिति के गावों क्षेत्रीय वृत जल प्रदान योजना की हकीकत पर खबर चलाई थी,आज मंत्री ने जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों से इस मामले में भी जानकारी ली और नाराजगी जताई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कलेक्ट्री सभागार में मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया, डीएम प्रकाश चंद्र शर्मा,नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी ने आज विभागीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली. मंत्री बैठक के शुरू होते ही एक्शन में दिखे,मंत्री ने सबसे पहले आंबापुरा,छोटी सरवन क्षेत्र में हो रही पानी की समस्या और जल जीवन मिशन के तहत हर घर नल योजना की धीमी चाल पर अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई,मंत्री ने कहा की इस भीषण गर्मी में कई जगह आज भी पानी की किल्लत हो रही है.


यह भी पढ़ें- Jaisalmer news: लाठी क्षेत्र में गर्मी के दिनों में पीने के पानी संकट, प्रशासन के खिलाफ नारेबाज


 विभाग योजनाओ की धीमी चाल के कारण यह परेशानी हो रही है. वही शहर में आरयूआईडीपी द्वारा सिवरेज लाइन डालने और पानी की पाइप लाइन डालने का काम पूरी तरह से धीमा चल रहा है. इस मुद्दे पर मंत्री ने आरयूआईडीपी के जिम्मेदार अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई और कहा की आज आपकी वजह से शहर की जनता परेशान हो रही है . इतना ही नहीं कहा की यह काम जल्द से जल्द पूरा करे . इसके बाद मंत्री ने विद्युत विभाग के अधिकारी से चर्चा की,शहर में हो रही विद्युत कटौती पर भी मंत्री ने नाराजगी जताई.