Banswara: प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज बांसवाड़ा जिले की तीन नगर निकायों की जनता को बड़ी सौगात दी है. सीएम ने वीसी के माध्यम से 22 करोड़ रुपए से बनने वाली सड़कों का शिलान्यास किया. बांसवाड़ा शहर में वर्चुअल कार्यक्रम शहर के हरिदेव जोशी रंगमंच में आयोजित हुआ जिसमे जिला कलेक्टर प्रकाश चंद शर्मा और नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी मौजूद रहे .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान बड़ी संख्या में शहर के लोग भी मौजूद रहे. बांसवाड़ा नगर परिषद में दस करोड़ और कुशलगढ़ और परतापुर गढ़ी नगर पालिका क्षेत्र में 12 करोड़ रुपए की लागत से सड़को का सुधारा जाएगा और बनाई जायेगी. नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी ने बताया कि आज हमारे लिए बड़ा दिन है क्योंकि शहर में सिवरेज लाइन डालने और पानी की पाइप लाइन डालने के कार्य चलने के कारण सड़के टूटी हुई है.


सीएम अशोक गहलोत ने आज शहर की सड़को के लिए 10 करोड़ रुपए स्वीकृत किए है और उन सड़कों का शिलान्यास किया है.


अनूपगढ़ में 6 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़कों का शिलान्यास


वहीं सीएम गहलोत ने अनूपगढ़ में 6 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़कों का किया शिलान्यास किया. बता दें कि राजस्थान सरकार के 2023-24 के बजट वर्ष के दौरान अनूपगढ़ नगर पालिका क्षेत्र में सड़कों का निर्माण कार्य करवाया जाना है. आज राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और नगरीय विकास एवं आवासन सय्यत शासन विधि न्यास और संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल ने सड़कों के निर्माण कार्यों का शिलान्यास किया. 


अनूपगढ़ व्यापार मंडल में वर्चुअल कार्यक्रम का आयोजन किया गया.कार्यक्रम में अनूपगढ़ में 6 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़कों का किया गया. इस कार्यक्रम में पंचायत समिति प्रधान राधा डागला, पीडब्ल्यूडी के हनुमान रत्नू,अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई सहित अन्य अधिकारीगण,जनप्रतिनिधि व आमजन उपस्थित रहे.


ये भी पढ़ेंः 


बीकानेर से वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा का पहला जत्था रवाना, 400 नागरिकों को मिला पहला मौका


राजस्थान- CM गहलोत ने सरकारी नौकरी पाने का सपना किया और भी आसान, आवेदन शुल्क में दी ये बड़ी राहत