Banswara: बांसवाड़ा एसडीएम ने महात्मा गांधी अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान अस्पताल में कई कमियां मिली और चिकित्सक अनुपस्थित मिले जिसके बाद एसडीएम ने फटकार लगाई और कमियों को दूर करने के दिशा निर्देश दिए. राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सबसे बड़े महात्मा गांधी चिकित्सालय का आज बांसवाड़ा एसडीएम प्रकाश रेगर ने औचक निरीक्षण किया. एसडीएम के औचक निरीक्षण के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है ग्रेप नियम, जिससे 6 हजार कंपनियों के सामने खड़ा हो गया बंद होने का संकट


एसडीएम ने अस्पताल के सभी कक्ष का निरीक्षण किया जिसमें कई कमियां मिली. एसडीएम के निरीक्षण के दौरान कक्ष में मौजद होने वाले कई डॉक्टर अनुपस्थित मिले जिस पर जमकर फटकार लगाई गई. इसके अलावा रजिस्टर में भी कई कमियां मिली जिसको लेकर नर्सिंग अधीक्षक को भी एसडीएम ने फटकार लगाई,और जितनी भी कमियां हैं उनको दूर करने के दिशा निर्देश दिए.


एसडीएम ने इसके बाद पीएमओ डॉ खुशपाल सिंह राठौड़ के चेंबर में नर्सिंग अधीक्षक और चिकित्सकों की बैठक ली और चिकित्सालय में जो कमियां हैं उनको दूर करने के जरूरी दिशा निर्देश दिए और कहा है कि समय पर मरीजों का इलाज किया जाए . वही चिकित्सकों की जहा ड्यूटी है वो सभी वहा कक्ष में तैनात रहे और इधर उधर नहीं जाए और समय पर मरीजों का इलाज करें. एसडीएम के निरीक्षण के बाद पूरे चिकित्सालय प्रशासन ने हड़कंप सा मचा हुआ है ,सभी को व्यवस्था सुधारने की दिशा निर्देश दिए.


Reporter- Ajay Ojha