Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र गामड़ी गांव में 20 दिन पहले एक युवती के अपहरण का मामला सामने आया था. जिसमें युवती को मारुति वैन से आए चार बदमाशों ने अपहरण कर लिया. जिसके बाद युवती के परिजनों ने सदर थाने में  अपहरण का मामला दर्ज कराया. पर 20 दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस अब तक युवती का पता नहीं लगा पाई है.  जिस पर पाटीदार समाज के 48 गांव के लोगों ने सोमवार को एसपी कार्यालय में  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को पाटीदार समाज ने ज्ञापन सौंपा. जिसमें उन्होंने,  समाज की युवती को जल्द ढूंढने की मांग की है.  साथ ही  आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेः  Somvati Amavasya 2022: वट सावित्री और सोमवती अमावस्या आज, बन रहा है अद्भुत संयोग, जानें शुभ मुहूर्त


साथ ही यह भी कहा कि,  अगर 4 दिन के अंदर पुलिस ने युवती का सुराग नहीं लगाया तो हम पूरे पाटीदार समाज के लोग शहर में बड़ा आंदोलन करेंगे,  जिसकी जिम्मेदारी पुलिस और प्रशासन की रहेगी. इस पूरे मामले में एडिशनल एसपी ने सभी समाज के लोगों को समझाया और कहा है कि पुलिस इस पर एक्शन ले रही है जल्दी युवती का सुराग लग जाएगा.


प्रताप पाटीदार समाज प्रतिनिधि ने बताया कि,  शादी में जा रही गामड़ी गांव की युवती का मारुति वैन में आए चार युवकों ने अपहरण कर लिया था. अपहरण का थाने में मामला भी दर्ज करा दिया है . पर अब तक पुलिस युवती का पता नहीं लगा पाई है. जिस कारण से हमने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया है.


Reporter: Ajay Ojha