viral video: बांसवाड़ा जिले के आनंदपुरी कस्बे में रविवार को प्रेम प्रसंग के संदेह में एक युवक-युवती को सरेराह पकड़कर खंभे से बांध दिया और बुरी तरह पीटा. युवती के परिजनों की ओर से की गई वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई. युवक की रिपोर्ट पर पुलिस ने देर शाम को युवती के एक भाई को पकड़ा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वारदात सुबह करीब दस बजे आनंदपुरी में एक निजी हॉस्पीटल के सामने मुख्य मार्ग पर हुई। युवक-युवती दोनों अलग-अलग समाजों के है। कस्बे के मुकेश पुत्र मणिलाल खटीक से संबंध होना बताते हुए युवती के परिजन एकत्र हुए और दोनों को पकड़ लिया.


फिर पीटते हुए एक ही रस्सी से खंभे से से बाधकर मारपीट की. घटनाक्रम की जानकारी पर युवक के परिजन भी पहुंचे लेकिन मारपीट होने के भय से दूर रहे। इस बीच, किसी ने 30 सेकंड का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसमें मारपीट करते नजर आए युवा बदनामी करने और पेट्रोल लाकर दोनों को जिंदा जलाने की बात कहते सुने गए. बाद में कुछ लोगों ने दखल कर दोनों को छुड़ाया.


आनंदपुरी थानाधिकारी देवीलाल मीना को इसकी जानकारी मिली और वायरल वीडियो के जरिए मिली इतला पर तलाश कर युवक-युवती को थाने लाए.पूछताछ में युवती ने मुकेश से किसी तरह के प्रेम प्रसंग या संबंध से इनकार किया.


मुकेश ने भी गलतफहमी के शिकार होकर युवती के परिजनों द्वारा बंधक बनाकर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी. इस पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में टीम लगाई. देर शाम एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ा.अन्य की तलाश जारी हैं.


ये भी पढ़ें- master stroke: राजस्थान में चुनाव से पहले सीएम गहलोत ने खेला मास्टर स्ट्रोक, अब 500 रुपए में मिलेगा LPG गैस सिलेंडर, 73 लाख लोगों को बड़ा फायदा