Rajasthan News: बारां के अंता में मछली पकड़ने के दौरान नालें में पैर फिसलने से 2 सगे भाई तेज बहाव के नाले में बहे गए. देर रात से ही ग्रामीणों द्वारा अपने स्तर से दोनों भाइयों की तलाश की जा रही है, लेकिन रात भर दोनों भाइयों का कोई सुराग नहीं लगा. बाद में आज सुबह एसडीआरएफ की टीम ने दोनों भाइयों के शव नाले से खोल निकाल कर अंता पुलिस को सौंप दिए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नाले में मछलियां पकड़ने गए थे दोनों भाई
बारां के अंता थाना क्षेत्र के गोविंदपुरा निवासी 18 वर्षीय सोनू तथा 25 वर्षीय रवि अपने पिता के साथ गोविंदपुरा हनुमान जी के बाग के पास नाले में मछलियां पकड़ने गए थे. ऐसे में नाले में तेज बहाव होने के चलते दोनों भाई पानी में बह गए, जिनका ग्रामीणों द्वारा अपने स्तर पर तलाश किया गया. परंतु रात्रि होने के कारण दोनों भाइयों का कोई सुराग नहीं लग पाया. 



घर में पसरा मातम 
वहीं. ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस प्रशासन को दी गई. ऐसे में थानाधिकारी दिग्विजय सिंह द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली गई. वहीं, एसडीआरएफ की टीम ने आज सुबह पहुंचकर तलाश शुरू की. इसके बाद दोनों भाइयों के शव नाले से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए पुलिस पुलिस को सौंप दिए. पुलिस पोस्टमार्टम करा कर दोनों भाइयों के शवों को परिजनों को सौंपेगी. वहीं, दो भाइयों की मौत से गांव में शोक की लहर फैल गई है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. 


ये भी पढ़ें- Weather: राजस्थान में आज इन जिलों में बरसेगा मानसून का कहर, IMD ने जारी की चेतावनी